पत्नी को ससुराल से विदा कराने आया था पति, रात में हुआ झगड़ा; गुस्से में गला दबाकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 02:03 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक ने गला दबाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया। आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या अपने ससुराल में ही कर दी। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, थाना खीरी क्षेत्र की ओयल चौकी के गांव सरैया बरतेर निवासी मनीषा (30 वर्ष) की शादी गांव सेहरूइया कमलापुर थाना इमलिया, जनपद सीतापुर निवासी मुकेश के साथ हुई थी। कुछ दिन पहले ही मनीषा यहां मायके आई थी। गुरुवार को मुकेश पत्नी मनीषा को विदा कराने के लिए ससुराल आया। रात में उसका पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि उसने अपने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

PunjabKesari
आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में चीख-पुकार मच गई। पुलिस को मामले की सूचना दी गई। सूचना मिलने पर सीओ, एसओ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

यह भी पढ़ेंः 'मेरे आंसू देख पिता को गुस्सा आता है तो इसमें गलत क्या है...' स्वामी प्रसाद मौर्य की नाराजगी पर बोलीं संघमित्रा मौर्य
भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य का रोना पिता स्वामी प्रसाद मौर्य को पसंद नहीं आया था। इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि रोना-धोना बेहद ही ओछी बात है। पिता की प्रतिक्रिया पर अब बेटी संघमित्रा मौर्य ने कहा कि ''कभी कोई पिता नहीं चाहेगा कि उसके बच्चों की आंखों में आंसू आएं। मेरी आंखों में आंसू देखकर अगर उन्हें गुस्सा आ गया तो इसमे क्या गलत है।''

 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static