छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने दी जानः मां बोली-मनचलों ने बेटी की जिंदगी छीन ली, जीना दुष्वार कर दिया था..

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2024 - 06:18 PM (IST)

आगराः बेखौफ मनचलों ने एक छात्रा को इतना परेशान किया कि उसने आत्महत्या कर ली। मृतका बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी जो पुलिस विभाग में अफसर बनना चाहती थी। खंदौली थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली छात्रा बीए की पढ़ाई के साथ प्रतियोगी परीक्षा की भी तैयारी कर रही थी लेकिन तीन मनचलों की हरकतों ने होनहार छात्रा की जिंदगी छीन ली। छात्रा जब भी घर से निकलती थी, तब रास्ते में तीन आरोपी गंदे कमेंट्स कर छेड़खानी करते थे। लंबे समय तक यह सब छात्रा सहती रही लेकिन मनचलों की हरकतें बढ़ती गईं। आरोपी दबंगई दिखाते हुए घर तक पीछा करते पहुंच जाते थे और आवाज लगाकर बुलाकर साथ चलने का दबाव बनाते थे।

PunjabKesari

छात्रा ने घर के कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या
छेड़खानी से छात्रा का मन इतना छलनी हो गया कि उसने खुद की जिंदगी समाप्त करने की ठान ली। शनिवार की रात छात्रा ने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा की मौत से परिवार टूट गया है। मां की तहरीर पर पुलिस ने तीन मनचलों के विरुद्ध छेड़छाड़, आत्महत्या के लिए उकसाने समेत गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। छात्रा की उम्र 18 साल थी।

PunjabKesari

बेटी का जीना मुश्किल कर दिया थाः मां
मां का कहना है कि बेटी पुलिस अफसर बनना चाहती थी। मोहल्ले के करूआ, बंटी और जीतू ने बेटी का जीना मुश्किल कर दिया था। बेटी का कभी रास्ता रोक लेते तो कभी उसका पीछा करते थे। घर के सामने आकर उसको बाहर बुलाते थे। साथ चलने के लिए बोलते थे। उसका मोबाइल नंबर पता कर बेटी को अलग-अलग नंबर से फोन कर गंदे मैसेज करते थे। बेटी हमेशा डरी रहती थी। एक बार हम लोग तीनों की शिकायत करने घर गए तो उसकी मां ने हम लोगों को बहुत पीटा। इसके बाद तीनों आरोपी घर में घुस आए और मुझे और मेरी बेटी को बहुत पीटा था।

जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगाः थाना प्रभारी
वहीं थाना प्रभारी अजय कुमार का कहना है कि परिवार की ओर से तहरीर मिली है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static