Hardoi News: छेड़खानी से तंग आकर BSC की छात्रा ने दी जान, लिखा- 'कट्टा दिखाकर डराते हैं, जिंदगी नर्क बना दी'

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 02:17 PM (IST)

(मनोज तिवारी)Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां जिले के बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के एक गांव में बीएससी की पढ़ाई कर रही छात्रा का शव कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर लटकता मिला। छात्रा के पास मिले सुसाइड नोट में उसने अपनी मौत के जिम्मेदारों के नाम लिखते हुए हैं और उनकी हरकतों का जिक्र किया है। सबसे आखिर में उसने लिखा है कि '..मरना बेकार मत जाने देना'। एएसपी पश्चिमी एमपी सिंह ने बताया है कि सुसाइड नोट जांच के लिए लैब भेजा जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेते हुए जांच शुरु कर दी है।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बेहटा गोकुल थाने के एक गांव में एक 18 वर्षीय युवती डॉ.राम मनोहर लोहिया महाविद्यालय अल्लीपुर में बीएससी (तृतीय सेमेस्टर) की छात्रा थी। बताते हैं कि सोमवार को उसे कालेज जाना था। सुबह वह पिता को चाय देने के लिए दूसरे मकान की तरफ जा रही थी, उसी बीच वहां रास्ते में खड़े शोहदों ने रोज की तरह फिर उससे छेड़छाड़ की। चाय देने के बाद वह कमरे में गई और वहीं दुपट्टे से गले में फंदा लगा लिया। उसके पास सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि 'उसकी मौत के ज़िम्मेदार हैं रामदेव, उनके लड़के अभिषेक, शिवम, नीलेश, उनकी पत्नी रीता'।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि मृतिका ने सुसाइड नोट में आगे अपनी मजबूरी लिखी कि छेड़छाड़ करने वाले उसे कट्टा दिखाते हैं। वह हार गई, इस वजह से जान दे रही है। उसने सबसे आखिर में लिखा कि 'उसका मरना बेकार मत जाने देना'। वहीं घटना की जानकारी पर एएसपी पश्चिमी एमपी सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया गया है। सुसाइड नोट को जांच के लिए लैब भेजा जा रहा है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेते हुए गहराई से मामले की जांच शुरू की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static