गुरु पूर्णिमा मेले में जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्राली से टकराया ट्रक, 4 की दर्दनाक मौत

7/24/2021 10:52:24 AM

बाराबंकीः सीतापुर जिले से ट्रैक्टर-ट्राली पर बैठकर बाराबंकी गुरु पूर्णिमा मेले में जा रहे श्रद्धालु एक दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए। हादसा बाराबंकी जिले  के देवां क्षेत्र के बदरुद्दीपुर गांव के पास विपरीत दिशा में आ रहे ट्रक में ट्रैक्टर ट्राली टकराने से हुआ। इस हादसे में 4 श्रद्धालु की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दर्जनभर से अधिक श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिले में देवा कोतवाली क्षेत्र के बदरुद्दीपुर गांव के पास सीतापुर जनपद से आ रही श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में सभी घायलों को स्थानीय व्यक्ति पर भर्ती कराया।

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई है। जबकि कई लोग घायल हुए हैं। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए देवा सीएचसी लाया गया है। इनमें कई की हालत गंभीर है। जिन्हें बाराबंकी जिला अस्पताल और लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। एसपी ने बताया कि सभी घायलों को अच्छे से अच्छा उपचार दिलवाया जा रहा है। एसपी ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर भी ट्रक में बुरी तरह फंस गया, जिसे जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static