औरेया के बाद MP-UP राजमार्ग पर मजदूरों से भरा ट्रक पलटा, 5 की मौत, 24 घायल

punjabkesari.in Saturday, May 16, 2020 - 01:20 PM (IST)

लखनऊ: कोरोना वायरस को लेकर देश में लागू किया गया लॉकडाउन प्रवासी मजदूरों के सामने काल साबित हो रहा है। औरैया सड़क हादशे की चीख-पुकार अभी खत्म नहीं हुई थी एक और हादशे ने प्रसाशन की नींद उड़ा दी है। ताजा मामला मध्यप्रदेश-यूपी राजमार्ग का है। जहां शनिवार को हुए सड़क हादशे में 5 लोगों की मौत हो गई है। 
PunjabKesari
बता दें कि सागर कानपुर मार्ग के बकस्वाहा में सेमरा पुल के पास मजदूरों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें 5 लोगों की मौत और 2 दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी मजदूर चंदौली के बताए जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी और स्थानीय पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इसके साथ ही पुलिस के जवान बचाव कार्य में जुटे हैं।
PunjabKesari
औरैया सड़क हादसे में 24 की मौत, 33 घायल
गौरतलब है कि यूपी, बिहार, बंगाल, झारखंड के 50 से अधिक मजदूर डीसीएम पर सवार होकर हरियाणा से अपने गृह जनपद जा रहे थे। मजदूरों से भरी गाड़ी जैसे ही उत्तर प्रदेश के औरैया में पहुंची सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में 24 लोगों की मौत हो गई जबकि 33 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static