भदोही में दर्शनार्थियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 38 लोग घायल, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2022 - 12:45 PM (IST)

भदोहीः उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में दर्शनार्थियों से भरी बस की ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में बस सवार 36 दर्शनार्थी घायल हो गए। बताया जा रहा है कि दर्शनार्थी अंबेडकर नगर से विंध्याचल दर्शन करने जा रहे थे। इसी दौरान वह हादसे की चपेट में आ गए। आनन-फानन में सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों ने घायलों की स्थिति को सामान्य बताया है।

बता दें कि हादसा भदोही कोतवाली क्षेत्र के राम रायपुर में रात तीन बजे के आसपास हुआ है। जहां अंबेडकर नगर से बस में सवार होकर करीब 70 दर्शनार्थी दर्शन के लिए विंध्याचल जा रहे थे। वहीं, जब बस भदोही पहुंची तो बस की टक्कर से ट्रक से हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को  एमबीएस राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

वहीं, दर्शनार्थियों के मुताबिक विपरीत दिशा से आ रही ट्रक के कारण यह दुर्घटना हुई है। घायलों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। साथ ही पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने बताया है की घटना में ज्यादातर घायल मामूली रूप से चोटिल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां घायलों का प्राथमिक उपचार कर उन्हें डिस्चार्ज किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने बताया कि दूसरी बस का इंतजाम कर सभी को उनके घर भेजा जाएगा। वहीं, घायलों के लिए भोजन आदि का भी प्रबंध कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

Recommended News

static