विधानसभा में तकरार: डिप्टी CM बोले- सैफई की जमीन बेचकर एक्सप्रेस-वे बनवाया? अखिलेश ने कहा- तुम पिता की जमीन बेचकर बनवा रहे हो क्या?

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 04:35 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विधानसभा में बुधवार को बजट सत्र की कार्यवाही के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री योगी अखिलेश यादव और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बीच में जबरदस्त तकरार देखने को मिला। दरअसल, केशव मौर्य ने कहा, "नेता सदन को इस बात का दर्द होगा कि सत्ता में नहीं हैं। आगे आने की संभावना भी नहीं है। आप कहते हैं कि सड़क बनवाई, एक्सप्रेस-वे बनवाया...सैफई की जमीन बेच कर बनवाई क्या।"

बता दें कि उप सीएम के बयान पर अखिलेश  यादव तिलमिला गए और पलटवार करते हुए उन्होंने कहा, "तुम क्या अपनी पिता की जमीन बेचकर बनवा रहे हो क्या।" इसके बाद विधानसभा में तुम तड़ाका शुरू हो गया। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ। इसके साथ ही अखिलेश ने कहा कि  2014 में हारने के बाद 2017 में आप लगातार अपने कामों का गुणगान करते रहे हैं। आपको शायद कोई बीमारी है। हर काम को अपना बताने लगते है।

'आपको दर्द है कि केशव दोबारा डिप्टी सीएम कैसे बन गए'
इस दौरान केशव ने भी अखिलेश से कहा कि 2014 में हारने के बाद 2017 में आप लगातार अपने कामों का गुणगान करते रहे हैं। आपको शायद कोई बीमारी है। हर काम को अपना बताने लगते है। केशव ने अखिलेश से कहा, "जनता आपको लगातार नकार रही है। 2014, 2017, 2019 और 2022 में नकारा गया। आप घोषणा मंत्री बन गए हैं। अगर आप काम करते, योजना शुरू करते तो पूरा भी करते। आपको दर्द है कि केशव दोबारा डिप्टी सीएम कैसे बन गए। आप पिछड़ा विरोधी हैं। मैं अगड़ा-पिछड़ा नही मानता। लेकिन, आप को दर्द है कि एक पिछड़े वर्ग का नेता दुनिया का सबसे पार्टी कि सरकार में उप मुख्यमंत्री बन गया।"

सदन में तू-तू, मैं-मैं नहीं होना चाहिए होना चाहिए: योगी 
वहीं अखिलेश और केशव के बीच को तकरार को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सदन की मर्यादा बनाए रखा जाए। ह सदन यहा सदन में तू-तू, मैं-मैं नहीं होना चाहिए होना चाहिए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static