पुलिस की मुठभेड़ में 2 गौ तस्कर जख्मी, तीन गिरफ्तार... दो गायों की बची जान

punjabkesari.in Wednesday, Dec 01, 2021 - 02:18 PM (IST)

कासगंज: उत्तर प्रदेश में गौ तस्करी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में कासगंज में एक ताजा मामला सामने आया है, जहां पुलिस और एसओजी टीम की गौ तस्करों से मुठभेड़ हो गई। इसके दौरान पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पुलिस ने गिरफ्तार किए गए तस्करों से 315 बोर के 3 तमंचे, 6 खोखा, 5 जिंदा कारतूस, 1 पिकप गाड़ी और 2 जिंदा गाय बरामद की है।

बता दें कि मामला जिले के कोतवाली ढोलना क्षेत्र का है। मरहरा रोड पर पुलिस बैरियर लगाकर सभी वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी एक पिकअप तेज गति से आते दिखाई दी। पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन तस्कर बैरियर तोड़कर भागने लगे। जब पुलिस ने उनका पीछा किया तो वे लोग पुलिस पर फायरिंग करने लगे। पुलिस ने भी अपनी बचाव में फायरिंग की, जिसमें 2 तस्करों के पैर में गोली लग गई और वह जमीन पर गिर पड़ें। पुलिस कार्रवाई करते हुए उनके एक और साथी फकरुद्दीन को दबोच लिया, जबकि 3 लोग भागने में कामयाब रहें।
PunjabKesari
गिरफ्तार किए गए दो बदमाश रमजानी ओर राशिद कासगंज जनपद की कोतवाली के नदरई के रहने वाले है। जबकि तीसरा गिरफ्तार किया गया बदमाश फखरुद्दीन जनपद अलीगढ़ का रहने वाला है। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी कासगंज रोहन प्रमोद बोत्रे ने मौके का मुआयना कर बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को बधाई दी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static