अमेठी में दो मासूम बच्चों की गला रेत कर हत्या, मां भी फांसी के फंदे से लटकती मिली...जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Sep 20, 2022 - 12:19 PM (IST)

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी में दो मासूम बच्चों और उनकी मां की सन्दिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। बच्चों की गला रेत कर हत्या की गयी है, जबकि मां का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला।       

घर के अंदर मां, बच्चों सहित 3 शव बरामद
पुलिस के अनुसार जिले में मंगलवार को शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के कुकहा रामपुर में एक घर के अंदर मां बच्चों सहित तीन शव बरामद हुए हैं। दोनों बच्चो की गला रेत कर हत्या हुई है, वही मां का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर वारदात की पड़ताल शुरु कर दी है।       

2 साल के बेटे और 4 साल की बेटी की गला रेत कर हत्या
पुलिस ने बताया कि दो साल के बेटे और चार साल की बेटी की गला रेत कर हत्या हुई है। वही मां का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला है। इन तीन के अलावा मृतका की सास ही घर में रहती है। घटना के दिन मां अपने बच्चों के संग खाना खाकर लेट गई। वहीं मृतका की सास घर के बाहर लेटती थी। जब सुबह दरवाजा नहीं खुला और बच्चों की आवाज भी नहीं सुनाई दी तब बुजुर्ग सास को आशंका हुई। उन्होंने पड़ोसियों को बुला कर दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

PunjabKesari
निर्वस्त्र अवस्था में मृत पड़े मिले बच्चे
पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ कर खोला तो बच्चे निर्वस्त्र अवस्था में मृत पड़े थे। वहीं बगल में मां का शव साड़ी के फंदे से लटका था। मृतका का पति रोजी रोटी के लिए लखनऊ में मजदूरी करता है। घटना के 2 दिन पहले वह घर आया था। अमेठी के पुलिस अधीक्षक इलामरान जी. ने बताया की शिवरतन गंज थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन शव मिले हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस सबूत जुटा कर मामले की पड़ताल कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static