आगरा में चांदी के व्यापारी की हत्या के आरोप में दो व्यक्ति गिरफ्तार, दोस्त ने धड़ से अलग कर दी गर्दन

punjabkesari.in Friday, Aug 05, 2022 - 07:55 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार रात को एक सर्राफा व्यापारी की हत्या के आरोप में पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) प्रभाकर चौधरी ने बताया की बृहस्पतिवार रात को गश्त पर निकली पुलिस ने एक संदिग्ध कार को सड़क किनारे देखा। गाड़ी के पास दो युवक भी खड़े थे। पुलिस को कार के पास आता देख वहां खड़े युवकों ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। अधिकारी ने बताया कि कार के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा था जिसका गला कटा हुआ था। गाड़ी में मौजूद दो व्यक्तियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। इनमें से एक लोहामंडी और दूसरा थाना छत्ता का निवासी है।

चौधरी ने बताया कि मृतक की पहचान लोहामंडी के निवासी नवीन वर्मा के रूप में हुई है, जिसकी पहले गोली मार कर हत्या की गई फिर उसका गला काटा गया ताकि उसकी पहचान नहीं हो पाए। प्राप्त जानकारी के अनुसार, नवीन वर्मा चांदी का व्यापार करता था। बृहस्पतिवार को वह अपने मित्र टिंकू भार्गव का फोन आने पर दोपहर 3:30 बजे स्कूटर से उससे मिलने निकला था। रात आठ बजे जब नवीन की बेटी ने जब फोन किया तो टिंकू भार्गव ने बताया कि नवीन, उनका दोस्त अनिल साथ में हैं और वह आधे घंटे में घर पहुंच जाएगा। लेकिन एक घंटे बाद संपर्क किए जाने पर नवीन और टिंकू दोनों के फोन स्विच ऑफ हो गए और जब नवीन के भाई प्रवीण वर्मा और परिजनों ने तलाश शुरू की तो कोई जानकारी नहीं मिली।

रात में लोहामंडी पुलिस से एक संदिग्ध कार और वहां लाश मिलने की सूचना पर परिजन वहां पहुंचे और नवीन का सिर कटा शव देखा। कटा सिर गाड़ी की पिछली सीट पर रखा हुआ था। पुलिस ने घटनास्थल से पकड़े गए टिंकू भार्गव और अनिल को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से लाइसेंसी रिवॉल्वर और एक चाकू भी बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static