पूर्व सांसद उमाकांत यादव की मुश्किलें बढ़ी, जल्द ही अवैध संपत्ति होगी जब्त

3/6/2021 6:35:46 PM

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के बाहुबली नेता एवं पूर्व सांसद उमाकांत यादव की मुश्किलें योगी सरकार में कम होने का नाम नहीं ले रही है। योगी सरकार ने पूर्व सांसद की अवैध संपत्ति पर अब कार्रवाई करने की तैयारी कर दी है। सरकार ने सांसद पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा करने के निर्देश दिए है। आरोप है कि अपने राजनीतिक प्रभाव को जमाने के लिए सांसद ने पुलिस की एसओजी टीम पर अपने समर्थकों के साथ हमला किया। साथ ही सरकारी कार्य में बांध डालने का आरोप है।

बता दें कि पुलिस ने गुपचुप तरीके से दीदारगंज थाने में 25 फरवरी को इनके खिलाफ गैंगस्टर के तहत मुकदमा दर्ज किया। इसमें पूर्व सांसद उमाकांत यादव, पूर्व सांसद के पुत्र रविकांत यादव के अलावा जौनपुर के विकास अग्रहरि शामिल हैं। गैंगेस्टर का मुकदमा दर्ज किया था। वही अब सरकार इन लोगों की अवैध संपत्ति की जांच कर कार्रवाई करने की तैयारी में है।
PunjabKesari
एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पूर्व सांसद उमाकांत यादव, उनके पुत्र रविकांत और विकास अग्रहरि के खिलाफ गैंगस्टर के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इनकी संपत्ति सीज करने की कार्रवाई की जाएगी, जिसे चिह्नित किया जा रहा है। इन शातिर अपराधियों के खिलाफ  प्रभावी कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि पूर्व सांसद उमाकांत यादव आरपी पुलिस के सिपाही की हत्या मामले में सुनवाई के दौरान गैरहाजिर रहने पर कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वांरट जारी किया था। जिसे आरोप में सांसद नैनी सेंट्रल जेल बंद हैं। 


Content Writer

Ramkesh

Related News