उमेश पाल हत्यकांड: एनकाउंटर में दबोचा गया अतीक का एक और शूटर, 50 हजार का है इनामी

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 06:54 PM (IST)

बांदा: उमेश पाल हत्याकांड के बाद से पुलिस एक्शन मोड पर है। लगाकार आरोपियों के खिलाफ एनकाउंटर, बुलडोजर की कार्रवाई हो रही है। इसी कड़ी में अतीक अहमद का करीबी वहीद अहमद बांदा पुलिस के एनकाउंटर में गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीद पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित है। मुठभेड़ के दौरान वहीद के पैर में गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती है।
PunjabKesari
उमेश हत्याकांड में अब तक 2 आरोपी अरबाज और विजय चौधरी उर्फ उस्मान एनकाउंटर में ढेर हो चुके हैं। इसी कड़ी में आज बांदा में एसओजी और पुलिस ने मिलकर अतीक गैंग के 50 हजार के इमानी शूटरको मटौंध के जंगलों में घेरकर पकड़ने की कोशिश की। इसी दौरान उसने पुलिस के ऊपर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में वहीद पर गोली चला दी। गोली लगते ही वहीद जमीन पर गिर गया। घायल हालत में पुलिस ने उसे ट्रामा सेन्टर में भर्ती करवाया। जहां उसका इलाज चल रहा है।
PunjabKesari
इसकी जानकारी मिलते ही बांदा पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सिंह और अपर पुलिस अधीक्षक श्रीनिवास मिश्र मौके पर पहुंच गए। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि बांदा में अभी अतीक गैंग के कई और सदस्य मौजूद हैं। उन सभी की तलाश की जा रही है। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सिंह ने बताया कि वहीद 50 हजार का इनामी शूटर है। वह अतीक गैंग का सक्रिय सदस्य अरबाज का सगा फूफा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static