Umesh Pal Murder Case: अतीक के बेटे असद और शूटरों का सामने आया नया CCTV फुटेज, तो यहां रची थी साजिश

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2023 - 11:29 AM (IST)

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में एक नया खुलासा हुआ है। उमेश पाल की हत्या से करीब 13 दिन पहले का एक CCTV फुटेज सामने आया है। जिसमें माफिया अतीक अहमद का बेटा असद उमेश पाल के शूटरों के साथ बरेली जेल में जाता दिख रहा हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी अतीक के छोटे भाई खालिद अज़ीम उर्फ अशरफ से मिलने जेल गए थे। जहां पर ही सभी ने मिलकर उमेशपाल की हत्या की साजिश रची थी।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, यह सीसीटीवी फुटेज 11 फरवरी का है। जिसमें 9 लोग बरेली जेल के अंदर जाते हुए दिखाई दे रहे है। बताया जा रहा है कि यह सभी जेल में बंद अतीक अहमद के छोटे भाई अशरफ से मिलने गए थे। इस फुटेज में अतीक का बेटा असद, शूटर गुलाम, शूटर विजय चौधरी उर्फ उस्मान और ड्राइवर अरबाज साफ नजर आ रहे है। इसके अलावा उमेश पाल हत्याकांड में शामिल गुड्डू बमबाज और अरमान के साथ ही इलाहाबाद विश्वविद्यालय के मुस्लिम हॉस्टल में रहने वाला सदाक़त भी सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि सीसीटीवी में दिखाई दे रहे अतीक के बेटा असद, शूटर गुलाम, शूटर विजय चौधरी उर्फ उस्मान और ड्राइवर अरबाज एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मारे जा चुके है। बताया जा रहा है कि यह सभी उमेशपाल के मर्डर से करीब 13 दिन पहले बरेली जेल गए थे। जहां इन सभी ने मिलकर उमेश को मारने की साजिश रची और वारदात में किसे क्या करना है, यह सब तय किया गया था। जिसके बाद असद सारे शूटरों के साथ प्रयागराज वापस आ गया था। बताया जा रहा है कि इस साजिश के मुताबिक ही फिर सभी ने मिलकर दिनदहाड़े उमेश पाल की हत्या की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static