रोते हुए बोलीं उमेश की मां शांति पाल, कहा- अतीकवा मरवाए दिहिस हमरे बेटा का...पुलिसवालेन बिक गएन

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 11:32 AM (IST)

प्रयागराज: राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) के गवाह उमेश पाल (Witness Umesh Pal) की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, एसआरएन अस्पताल (SRN Hospital) के ट्रामा सेंटर में पहुंची उमेश पाल की पत्नी जया, बहन गुड़िया और मां शांति पाल ने रोते हुए माफिया अतीक अहमद पर हत्या का आरोप लगाया हैं। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस वालों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। मां शांति पाल ने रोते हुए कहा कि अतीकवा मरवाए दिहिस हमरे बेटा का, पुलिसवालेन भी बिक गए नहीं तो बचाय लेते। इस दौरान उमेश की बहन गुड़िया ने चीख-चीखकर कहा कि उमेश लगातार अतीक के खिलाफ लगातार कोर्ट कचहरी में लड़ते रहे लेकिन पुलिस उनकी जान नहीं बचा सकी।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....UP का राजू पाल हत्याकांड...मुख्य गवाह उमेश के साथ गनर भी हत्या, अतीक के दो बेटे को पुलिस ने उठाया


जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि उमेश पाल राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह थे और काफी लंबे समय से वह इस केस की मजबूती से पैरवी कर रहे थे। वहीं, बीते शुक्रवार को वह इसी केस की गवाही देकर कोर्ट से घर लौटे थे। तभी कुछ हमलावरों ने उन पर गोलियां बरसा दी। इसी दौरान वह जान बचाने के लिए घर में घुसे तो हमलावरों ने उन पर देसी बम से भी हमला किया। जिससे उमेश और उनके दो सुरक्षाकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

PunjabKesari

आनन-फानन में उमेश और उनके दोनों गनर्स को बीती शाम के करीब पौने 6 बजे घायल हालत में एंबुलेंस के जरिए एसआरएन अस्पताल ट्रामा सेंटर लाया गया था। जहां उमेश पाल और उनके एक गनर की मौत हो गई जबकि एक गनर की हालत नाजुक बनी हुई है। उमेश पाल की मौत से उनके समर्थक बेहद आक्रोशित हो गए। घरवालों के साथ ही लोगों ने भी चीख-चीख कर अतीक अहमद पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस द्वारा लापरवाही बरतने की बात कह रहें है।

ये भी पढ़े...Rajupal murder case: उमेश पाल मर्डरकांड पर बोले अखिलेश यादव- 'यह है उत्तर प्रदेश में 'एनकाउंटर सरकार' की झूठी छवि का 'सच्चा एनकाउंटर'

PunjabKesari

कई बार मिल चुकी थी जान से मारने की धमकी
राजू पाल की पत्नी पूर्व विधायक पूजा पाल के करीबी उमेश पाल पर इससे पूर्व भी जानलेवा हमला हुआ था। वह बच गए थे। जान से मारने की धमकी तो कई बार दी जा चुकी थी। बार-बार मिल रही धमकी के कारण ही उनको सरकार ने दो सुरक्षाकर्मी दे रखे थे। धूमनगंज थानाक्षेत्र में स्थित उसके आवास में हमलावरों ने फिल्मी स्टाइल में इस तरह से बैकअप लेकर अटैक किया कि सुरक्षा कर्मियों को संभलने का मौका ही नहीं मिला। वहीं, घटना के बाद से पूरे परिवार में मातम छा गया है और रो-रोकर पूरे परिवार का बुरा हाल हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static