पुलिस से बेखौफ दबंगों के हौसले बुलंद: चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मी को बेरहमी से पीटा...अभी तक नहीं हो पाई गिरफ्तारी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 01:25 PM (IST)

गाजियाबाद (संजय मित्तल): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद में पुलिस से बेखौफ दबंगों के हौसले इतने बुलंद है कि, कुछ बदमाशों ने पुलिस पर चेकिंग के दौरान हमला कर दिया और एक पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं आरोपी इतने बेखौफ थे कि एक जगह रुकने के बाद वह कुछ दूर जाकर आराम से चाय भी पी रहे थे। इस घटना की जानकारी होने पर भारी पुलिस बल वहां पहुंचा और एक आरोपी को हिरासत में ले लिया, जबकि 5 आरोपी वहां से फरार हो गए है।

यह भी पढ़ेंः अब्बास अंसारी की पत्नी को सपा नेता ने किराए पर दिलाया था मकान, मकान मालिक को गलत बताई थी निखत की पहचान

बता दें कि यह पूरा मामला गाजियाबाद के थाना मोदीनगर क्षेत्र का है। जहां पर चेकिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी अजयवीर सिंह पर कुछ दबंगों ने हमला कर उसे घायल कर दिया। पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक, अजयवीर सिंह अपने एक साथी कॉन्स्टेबल के साथ रात में थाना मोदीनगर क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। उसी दौरान 3 मोटरसाइकिल पर 6 युवक संदिग्ध होने पर उनको रोका गया। क्योंकि समय रात के करीब 3:00 बज रहे थे, लेकिन उस समय वह सभी लोग पुलिस को चकमा देकर वहां से निकल गए और कुछ दूर जाकर चाय की दुकान पर बैठ गए।

PunjabKesari

आरोपियों ने पुलिसकर्मी पर डंडों से किया था हमला
इसके बाद पुलिस कर्मी जब फिर दोबारा उन लोग के पास पहुंचे तो उन्होंने पुलिस पर हमला बोल दिया। पुलिस के मुताबिक, हेड कांस्टेबल अजयवीर सिंह के सिर पर डंडे से हमला किया गया। हालांकि पुलिस का दावा है कि बाकी 5 लोग तो फरार हो गए लेकिन एक आरोपी विकास को हिरासत में लिया है और तीनों मोटरसाइकिल कब्जे में ले ली गई है।

यह भी पढ़ेंः साइबर ठगों के हौसले बुलंद! सेमिनार के नाम 18 से अधिक मशहूर डॉक्टरों को चूना लगाकर 5 करोड़ रुपए ठगे, गिरफ्तार

पुलिस ने अभी तक नहीं पकड़े आरोपी
पुलिसकर्मी पर किए गए इस हमले के बाद सवाल उठता है कि, क्या पुलिस का खौफ बिल्कुल खत्म हो गया है, जो पुलिस पर ही हमले हो रहे है। जब इन पुलिसकर्मियों ने 6 लोगों को रोका तो उन्होंने और पुलिस क्यों नहीं बुलाई। अगर इन दबंगों के पास कोई खतरनाक हथियार होता तो क्या बड़ा हादसा नहीं हो सकता था। हालांकि लगता है कि पुलिस को अपने कर्मचारियों पर हुए हमले से कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि पुलिस अभी तक आरोपियों को पकड़ नहीं पाई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static