''चाचा भतीजा वसूली पर निकल जाते थे...इनके DNA में गुंडई'', CM Yogi ने सपा पर साधा जमकर निशाना

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 04:06 PM (IST)

CM Yogi In Mainpuri: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज समाजवादी पार्टी के गढ़ मैनपुरी दौरे पर रहे। यहां पर सीएम योगी ने 3.61 अरब रुपए की योजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास किया और युवाओं को टैबलेट वितरण किए। इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने सपा पर जमकर निशाना साधा है। योगी ने कहा कि ''प्रदेश में गुंडागर्दी अराजकता फैलाने वाले लोगों ने यहां अलग मॉडल पैदा कर दिया, इनका वास्तविक चेहरा कन्नौज का नवाब ब्रांड बन गया है।

हम ग्रामीण मिनी स्टेडियम का निर्माण करने जा रहे हैंः योगी
सीएम योगी ने कहा कि आज यहां करहल में अनेक विकास परियोजनाओं को प्रस्तुत किया जा रहा है। यहां हम ग्रामीण मिनी स्टेडियम का निर्माण करने जा रहे हैं, साथ ही एक फायर टेंडर का भी शिलान्यास होने जा रहा है, आप सभी मतदाताओं को बधाई हो। अभी अनेक नौजवानों को स्मार्टफोन टैबलेट दिया गया, आधी आबादी को चेक वितरण किया गया, एक हफ्ते पहले इसी मंच से हमारे डिप्टी सीएम पाठक ने रोजगार मेले में हजारों युवाओ को रोजगार के अवसर दिए। मैनपुरी कभी वीवीआइपी जनपद माना जाता था, लेकिन विकास में पिछड़ गया, इस जनपद का सम्बंध महान ऋषियों से रहा...सेनानियों से रहा, फिर क्यो इसको पहचान का संकट पैदा किया है।

'चाचा की नीयत ही रही हमेशा धक्का खाना...'
सीएम योगी ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि 'प्रदेश में गुंडागर्दी अराजकता फैलाने वाले लोगों ने यहां अलग मॉडल पैदा कर दिया, इनका वास्तविक चेहरा कन्नौज का नवाब ब्रांड बन गया है। इन्होंने प्रदेश को दंगो की आग में झोंका, नौजवानों के नौकरियों में डाका डाला, अभी हाल ही में प्रदेश में 60 हजार से ज्यादा पुलिस भर्ती परीक्षा सम्पन्न हुई, कहीं कोई शिकायत नहीं...कोई भ्रष्टाचार नहीं। 2017 से पहले हर नौकरी बिकती थी, वसूली होती थी। चाचा भतीजा वसूली पर निकल जाते थे, वसूली ज्यादा हो जाती तो भतीजा चचा से बैग लेकर भाग जाता था। इनको मैनपुरी इटावा कन्नौज की चिंता नहीं थी, इन्होंने अपने अपने लिए दुनिया मे अलग-अलग द्वीप खरीद लिए। चाचा की नीयत ही रही हमेशा धक्का खाना...जबकि हमारे लिए राष्ट्रवाद ही सर्वोपरि है, आज प्रदेश में गुंडागर्दी, बेटी की इज्जत पर खतरा नहीं है, ना ही कहीं व्यापारी का अपहरण होता है। किसी की कोई दुस्साहस नही होती, क्योंकि उसको पता है सात पुस्तों तक इसको भोगेंगे। 2017 के पहले कोई निवेशक उत्तरप्रदेश नही आता था, हमने पिछले सात साढ़े 7 वर्षो में साढ़े 6 लाख से ज्यादा युवाओ को सरकारी नौकरियों को देने का कार्य किया। पहले न पूंजी सुरक्षित थी, न व्यक्ति सुरक्षित था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static