भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए चाचा के साथ नदी में नहाने गए 2 भतीजे, तीनों की डूबने से मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 02:54 PM (IST)

बिजनौर (गौरव वर्मा): उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में नदी में डूबने से चाचा और दो भतीजों की मौत हो गई। एक साथ तीन लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, इस घटना से गांव में मातम छा गया।

मामला जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव मधेपुरा का है। जहां के निवासी जरीफुल के 20 वर्षीय बेटा अयान और 25 वर्षीय बेटा सोनू अपने ताऊ के यहां ईद के त्योहार पर घर आए थे। बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर अयान और सोनू अपने चाचा आसिफ (30) पुत्र इमामुद्दीन के साथ गांव से होकर गुजर रही खो नदी में नहाने के लिए गए हुए थे। इसी दौरान अयान और सोनू जब नदी में नहा रहे थे, तो वह पानी के तेज बहाव के चलते दोनों डूबने लगे। इसी बीच मौके पर मौजूद चाचा आसिफ उनको बचाने के लिए नदी में कूद पड़ा, लेकिन लाख कोशिश के बावजूद वह सफल नहीं हो पाया। खुद भी उन दोनों के साथ पानी में डूब गए। उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना की जानकारी गांव वालों को दी।

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों और गांव में कोहराम मच गया। भारी संख्या में स्थानीय लोग गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंचे और पानी में डूबे तीनों की तलाश में जुट गए। काफी मशक्कत के बाद तीनों के शवों को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला गया। एक साथ तीन लोगों की मौत से पूरे गांव में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, घटना से पूरे गांव में ईद की खुशियां मातम में बदल गई।

4 सगी बहनों की नदी में डूबने से मौत
वहीं, बलरामपुर जिले में चार सगी बहनों की नदी में डूबने से मौत हो गई। घटना रेहरा बाजार थाना क्षेत्र के मासिहाबाद ग्रिंट गांव की है। यहां 4 सगी बहनें अपनी मां के साथ नानी के घर बकरीद का त्योहार मनाने आई थी। त्योहार मनाने के बाद चारों बहनें एक साथ नहाने के लिए कुआनो नदी पर चली गईं। यहां नहाते हुए अचानक गहरे पानी में जाने से चारों नदी में डूब गई। चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पहुंचे लोग लड़कियों को बचाने में जुट गए, लेकिन तब तक चारों की मौत हो चुकी थी। वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static