विपक्ष पर बरसे अमित शाह, कहा- बुआ-भतीजा ने यूपी को गर्त में डाला

punjabkesari.in Thursday, Feb 24, 2022 - 05:05 PM (IST)

बहराइच: जिले के किसान डिग्री कॉलेज में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने सपा बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि  बुआ-भतीजा की सरकारों ने उत्तर प्रदेश को गर्त में डालने का काम किया है।  22 करोड़ की आबादी, लेकिन ये देश की 8वें, 9वें नम्बर की अर्थव्यवस्था थी। लेकिन 5 साल के अंदर ही योगी जी ने यहां की अर्थव्यवस्था को दूसरे नम्बर पर लाने का काम किया है। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में सुशासन के राज को स्थापित किया है।  सपा की सरकार में गुंडाराज भ्रष्टाचार का बोल बोला था। लेकिन आज प्रदेश में कट्टे नहीं बनते अब प्रदेश में डिफेंस कॉरिडोर बन रहा है। गृह मंत्री अमित शाह ने मौजूद जनसमूह से 300 सीटों की संकल्प के साथ एक बार फिर से प्रचंड बहुम की सरकार का दावा किया।   उन्होंने कहा कि चार चरण का चुनाव समाप्त हो चुका है और चार चरणों में यह सुनिश्चित हो चुका है कि सपा बसपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि 2014 में जब हम पूर्ण बहुमत की बात कहते थे तो रामपुर से आजम खान, मऊ से मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद जैसे लोग हमारा मजाक उड़ाते थे लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता ने 2014, 2017 और 2019 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को पूर्ण बहुमत देकर मजाक उड़ाने वालों को जवाब दे दिया । उन्होंने कहा की योगी सरकार में आजम खान मुख्तार अंसारी अतीक अहमद जैसे लोग कहां हैं यह सब जानते हैं एक बार फिर कमल का बटन दबाइए तो ऐसे कई लोगों की जेल जाने के लिए लाइने लगी हुई है अमित शाह ने कहा कि 2012 से 17 के बीच प्रदेश में लूट हत्या बलात्कार जैसी घटनाओं में बेहिसाब बढ़ोतरी आई थी।  योगी सरकार आते ही 2017 से 22 के बीच डकैती में 72% की कमी लूट में 62% की कमी हत्या में 31% की कमी और बलात्कार में 50% की कमी आई है उन्होंने कहा कि सपा सरकार में माफिया राज में प्रदेश नंबर वन था आज दूध उत्पादन गन्ना उत्पादन मटर उत्पादन में उत्तर प्रदेश नंबर वन है।

PunjabKesari

अमित शाह ने घोषणा करते हुए कहा कि एक बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बना दो उच्च शिक्षा के लिए तैयार हुए युवाओं को लैपटॉप और टेबलेट दिया जाएगा।  उच्च शिक्षा के लिए छात्राओं को स्कूटी दी जाएगी । गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हम 3 आधुनिक डाटा सेंटर पार्क बनाने जा रहे हैं इनमें से एक बहराइच में बनने जा रहा है यही नहीं उन्होंने कहा कि हम कानपुर में मेगा लेदर पार्क बनाने जा रहे हैं जिससे हमारे जाटव समाज के भाइयों को रोजगार मिलेगा। अमित शाह ने घोषणा करते हुए कहा कि अनुसूचित जाति के छात्र छात्राओं को सरकार बनने पर उच्च शिक्षा के लिए शत प्रतिशत थी राज्य सरकार भरेगी।  सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर टिप्पणी करते हुए अमित शाह ने कहा कि कि जब हमने ट्रिपल तलाक पर बैन लगाया तो अखिलेश बाबू के पेट में मसलन होने लगी।   शाह ने कहा कि अखिलेश बाबू आपको किस को तलाक देना है । उन्होंने का गजब मोदी जी कश्मीर में धारा 370 हटाने का बिल लेकर आए तो दोनों मुझसे कहा था कि अगर धारा 370 हटी तो खून की नदियां बह जाएंगे लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं हमने धारा 370 हटाया और अखिलेश बाबू खून की नदियां तो दूर किसी को एक पत्तथर चलाने की भी हिम्मत नहीं पड़ी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static