Mathura में विरोधियों पर बरसे मायावती के भतीजे Akash Anand, सुनाई खरी-खोटी

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 02:46 PM (IST)

आगरा: (Lok Sabha Election 2024) लोकसभा चुनाव के लिए बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने आगरा में अपने प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया। उन्होंने सपा, भाजपा, कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आगरा सुरक्षित सीट से प्रत्याशी पूजा अमरोहा और फतेहपुर सीकरी प्रत्याशी राम निवास सिकरवार को जिताने की अपील की है। आकाश आनंद ने कहा है कि भाजपा सरकार ने शिक्षा, रोजगार और मंहगाई के मुद्दे पर कुछ नहीं किया, केवल आपके हाथ में कटोरा थमाया है। इसलिए इस बार वोट के नाम पर जनता भी उनको कटोरा ही थमाए। आकाश आनंद ने कांग्रेस पर बहुजन समाज पर अत्याचार करने का आरोप लगाया तो सपा को टोपीबाज बताया।

उन्होंने फ्री राशन के नाम पर अहसान जता रही केंद्र सरकार को लेकर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि ये गर्व की नही शर्म की बात है। हमने 2 करोड़ रोजगार के लिए चुना था,राशन के लिए अपा को सत्ता में नहीं लाया था। उन्होंने बिना नाम लिए राहुल गांधी और अखिलेश पर भी जुबानी हमला बोला। समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि लाल टोपी पहनकर आए है और हमे और समाज को टोपा पहनाकर चले गए, जो 60 सालों में भारत नही जोड़ पाए वो अब भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे है। 

बहन जी की  सरकार हमेशा से ही आम आदमी को सरकार रही है। हम अगर सत्ता में आए तो जो विकास और वादे सरकार में पूरे किए थे,वो डबल हो जायेगा। उन्होंने कहा कि यूपी की मुख्यमंत्री रहते मायावती ने महामाया कन्या योजना लागू की थी, जिसमे हर बेटी के पैदा होने पर 3 लाख मिलते थे। इसलिए बहन जी की सरकार में पैदा होने वाली बेटी भी लखपति पैदा होती थी। उन्होंने युवओं से बसपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की। आप को बता दें कि पूजा अमरोही आगरा से और फतेहपुर सीकरी से रामनिवास शर्मा को प्रत्याशी बनाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static