चाचा ने की भतीजी की गोली मारकर हत्या, जानिए क्यों?

punjabkesari.in Saturday, Jul 23, 2022 - 04:53 PM (IST)

फर्रुखाबादः जिले में दरवाजा थाना क्षेत्र के ग्राम तुर्किपुर में चाचा ने भतीजी की गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई है।

थाना मऊदरवाजा के ग्राम तुर्कीपुर निवासी मोहम्मद इरफान की 22 वर्षीय पुत्री थी। इरफान शनिवार गांव में ही आम बेच रहा था तभी ग्रामीणों ने उसे सूचना दी कि तुम्हारी बेटी को गोली मार दी गई है। इरफान तुरंत ही घर पहुंचा और घायल बेटी को लेकर लोहिया अस्पताल गया। डॉक्टर ने गुलअफसां को मृत घोषित कर शव मोर्चरी में रखवा दिया। इरफान ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाना मऊदरवाजा में तहरीर दी है।

तहरीर के मुताबिक गुलअफसां अपनी मर्जी से विवाह करने के लिए पिता पर दबाव डाल रही थी। इरफान ने बेटी को मर्जी से विवाह कराने से साफ मना कर दिया। इसीलिए गुलअफसां पिता एवं परिजनों से रंजिश मानने लगी। इरफान ने बेटी का कई जगह विवाह तय किया। इरफान का छोटा भाई गुड्डू अलग रहता है। गुड्डू गुलअफशां के विवाह में अड़ंगा डालता था। आज इरफान की पत्नी छोटी बेटी शहनाज को दवा दिलाने पड़ोसी गांव चौरसिया गई थी। गुलअफसां घर में अकेली मौजूद थी। उसी दौरान गुड्डू का गुलअफशां से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई तभी गुड्डू ने तमंचे से फायर कर दिया। गोली लगने से गुल अफसां गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने बताया कि एक महिला की गोली मारकर हत्या की गई है। उसकी जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपी की तलाश की जा रही है। आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static