बेकाबू ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मारी: दो युवकों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 05:00 PM (IST)

 सहारनपुर: जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र में एक डम्पर ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में दोपहिया सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक देहात सागर जैन ने बताया कि मंगलवार रात करीब साढे दस बजे फतेहपुर थाना क्षेत्र निवासी सरफराज (18) अपने साथी जुबेर (17) के साथ स्कूटी से छुटमलपुर बाजार आ रहा था। रास्ते में देहरादून रोड पर एक डम्पर ट्रक ने उनकी स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे दोनों स्कूटी सहित सड़क पर जा गिरे।

 उन्होंने बताया कि इसी दौरान सामने से आ रहे एक अन्य डंपर ने सड़क पर गिरे दोनों युवकों को कुचल दिया,जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जैन ने बताया कि हादसे के बाद डम्पर चालक अपने वाहन लेकर फरार हो गये। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर प्रदर्शन किया। फतेहपुर थाना पुलिस ने वहां पहुंचकर प्रदर्शन कर रहे लोगों को शांत कराया और ​​दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

ये भी पढ़ें:- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे: हर तरफ पसरा मातम... एक्सीडेंट में मारे गए 4 युवकों के शव पहुंचे गांव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे स्थित नरसीपुर के पास मंगलवार भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में राजस्थान के 4 लोगों की मौत हो गई। चारों युवकों की दर्दनाक मौत के बाद उनके शव आज पैतृक गांव टांडा व मलसीसर पहुंचे हैं। कल दोपहर से ही दोनों गांवों में सन्नाटा और दुख का माहौल बना हुआ है। गांव में हर तरफ मातम पसरा हुआ है।​


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static