केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने किया मतदान, कहा- निकाय चुनाव में भी  NDA की सरकार लहराएगी अपना परचम

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2023 - 11:36 AM (IST)

मिर्ज़ापुर: यूपी निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान सुबह 7 बजे से जारी है। दूसरे चरण के लिए 38 जिलों में वोटिग हो रही है। इसी कड़ी में केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने आज नगर निकाय चुनाव में पंडित गुप्तराम इंटर कॉलेज स्टेशन वार्ड 15 में मतदान किया। साथ ही कहा कि भाजपा की एनडीए सरकार अपना परचम निकाय चुनाव में भी लहराएगा। यूपी के उपचुनाव को लेकर कहा कि अपना दल एस अपनी मिर्ज़ापुर के छानबे और रामपुर के स्वार में भी हम जीतेंगे। कर्नाटक के एग्जिट पोल को लेकर कहा मोदी सरकार ने जो 9 सालों में विकास की गंगा बहाई है, जनता एनडीए को ही वोट देगी। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मिर्जापुर की जनता ने 9 वर्षों में जो सपने देखे थे, हमने उन सपनों को पूरा करके दिखाया है।
PunjabKesari
उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के 38 जिलों में वोटिग जारी है। दूसरे चरण में मेरठ, हापुड़, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, बागपत, बुलन्दशहर, बरेली, बदायू शाहजहॉपुर, पीलीभीत, अलीगढ़, हाथरस, कासगंज, एटा, कानपुर नगर, फरूर्खाबाद, इटावा, कन्नौज, औरैया, कानपुर देहात, चित्रकूट, हमीरपुर, महोबा, बांदा, अयोध्या, सुलतानपुर, अम्बेडकर नगर, बाराबंकी, अमेठी, बस्ती, संत कबीर नगर, सिद्धार्थनगर, आजमगढ़, मऊ, बलिया, मिर्जापुर, सोनभद्र एवं भदोही में लोग वोट डाल रहे हैं।
PunjabKesari
दूसरे चरण में 38 जिलों की 370 नगरीय निकायों के 6,929 पदों के लिए चुनाव हो रहा है। दूसरे चरण में 39,146 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, जिनके भाग्य का फैसला 1.92 करोड़ मतदाता करेंगे। मतदान केंद्रों पर पीएसी व केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल की 111 कंपनियां तैनात रहेंगी। मतदान समाप्त होने के बाद 13 मई शनिवार को मतगणना कराई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static