लखीमपुर खीरी हिंसा में जो भी दोषी होगा उसे सजा मिलेगी: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र ''टेनी''

punjabkesari.in Saturday, Nov 13, 2021 - 10:26 AM (IST)

वाराणसी: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र ने लखीमपुर घटना पर कहा कि ​जांच एजेंसियां स्वतंत्र होकर कार्य कर रहीं हैं। मामला न्यायालय में है। जांच में जो भी दोषी मिलेगा, उस पर कार्रवाई होगी, किसी को छोड़ा नहीं जाएगा। भाजपा का सिद्धांत पूरी तरह पारदर्शी है। किसी भी जांच एजेंसी के कार्य में दखल नहीं देती है, जांच रिपोर्ट आने दीजिए।

बता दें कि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री शुक्रवार को सर्किट हाउस में 13 नवंबर से शुरू हो रहे दो दिवसीय अखिल राजभाषा सम्मेलन को लेकर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उनसे पूछा गया कि कांग्रेस 2022 में भाजपा को उखाड़ फेंकने का दावा कर रही है। इस पर मंत्री ने कहा कि वर्ष 2014 से अब तक हुए सभी चुनाव के रिकार्ड इस पार्टी की कहानी बयां कर रहे हैं। पिछले चुनाव में यूपी में कुछ सीट पर सिमट गई थी इस बार वह भी नहीं बचेगी। राहुल गांधी के हिंदुत्व पर दी गई टिप्पणी से जुड़े सवाल पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र ने कहा कि उन्हें कोई सीरियस नहीं लेता है। 

उल्लेखनीय है कि इसी वर्ष जुलाई में मोदी मंत्रिमंडल के फेरबदल और विस्तार के तहत लखीमपुर खीरी से सांसद मिश्रा को गृह राज्य मंत्री बनाया गया और पिछले 3 अक्टूबर को हुई लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद वह सुर्खियों में आ गए थे। लखीमपुर खीरी हिंसा में चार किसानों समेत 8 लोगों की मौत हो गई थी और इस मामले में मिश्रा के पुत्र आशीष मिश्रा और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static