केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने MLC चुनाव में किया मतदान, BJP प्रत्याशी को दी जीत की अग्रिम बधाई

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 10:04 AM (IST)

कानपुर:  कानपुर-फतेहपुर स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र-28 के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं। एमएलसी चुनाव के लिए मतदान सुबह आठ बजे से शुरू हो गया है जो शाम चार बजे तक होगा। फतेहपुर जिले के 2153 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे इसके लिए 16 मतदान केंद्र और 21 मतदेय स्थल बनाए गए हैं।
PunjabKesari
शांतिपूर्ण व निष्पक्ष चुनाव के लिए हर बूथ में सेक्टर मजिस्ट्रेट व माइक्रो आब्जर्वर तैनात किए गए वहीं पैरामिलिट्री फोर्स निगरानी के लिए लगाया गया। चुनाव में भाजपा से प्रत्याशी अविनाश सिंह चौहान व सपा से दिलीप सिंह उर्फ कल्लू यादव चुनाव मैदान में है। केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति फतेहपुर सदर के राजकीय इंटर कॉलेज परिसर में बनाए गए मतदान केंद्र में पहुंच कर पहला वोट डालकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। और अपने प्रत्याशी को जीत की अग्रिम बधाई दी। साध्वी निरंजन ज्योति ने बताया कि वह अपने प्रत्याशी की जीत के लिए पूरी तरह से आश्वस्त हैं। निर्विरोध होना बहुत अच्छी बात है लेकिन सामने वाले को परास्त करके विजयी होना बड़े गर्व की बात है। प्रत्याशी अविनाश सिंह चौहान पूरी एमएलसी सीट के लिए बहुत अच्छे साबित होंगे। फ़तेहपुर के मतदाताओं को भी एहसास होंगा और जनपद के विकास में सहभागिता रहेंगी। 
PunjabKesari
विधानसभा चुनाव में विपक्ष कह रहा था कि 400 सीट जीतेंगे। जनता स्वयं देख रही है जीतना हारना अलग की बात है सरकार में दुबारा 37 साल बाद रिकॉर्ड टूटा है। भारतीय जनता पार्टी ने प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाई है और मुख्यमंत्री जी ने जो घोषणा पत्र जारी किया था उस पर पूरी तरह से अमल भी कर रहे हैं। और मुझे पूरी उम्मीद है जब 2027 आएगा तो उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बनेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static