लोकसभा चुनाव से पहले ही सारी पार्टियां आपस में लड़कर खत्म हो जाएंगी: केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2024 - 05:41 PM (IST)

Hamirpur News: केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति यूपी के हमीरपुर जिले में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची। जहां साध्वी निरंजन ज्योति ने जनता दरबार लगाने के बाद सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले ही सारी पार्टियां आपसी लड़ाई में ही खत्म हो जाएंगी और भाजपा की मोदी सरकार फिर से पूर्ण बहुमत हासिल करेगी।
PunjabKesari
'राहुल के सलाहकार कांग्रेस को डूबा देंगे....'
बता दें कि हमीरपुर जिला मुख्यालय के सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चाहे वो कांग्रेस के साथ में चुनाव लड़े या फिर अकेले जीतना उन्हें नहीं है। जैसे-जैसे चुनाव पास आएंगे, सारे दल आपस में ही लड़ कर खत्म हो जाएंगे और 2024 में फिर से मोदी सरकार बनेगी। वहीं, राहुल गांधी की आपत्तिजनक टिप्प के बाद हुए जुर्माने को लेकर बोली कि राहुल के जो सलाहकार है वो सब कांग्रेस को डूबा देंगे।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें....
- सपा से इस्तीफा के बाद बोले स्‍वामी प्रसाद मौर्य- नई पार्टी बनाएंगे, 22 फरवरी को दिल्‍ली में करेंगे घोषणा

समाजवादी पार्टी (सपा) की प्राथमिक सदस्यता और विधान परिषद से त्यागपत्र देने के बाद मंगलवार को स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि वह नई पार्टी गठित करेंगे और 22 फरवरी को राजधानी दिल्ली में इसकी घोषणा करेंगे। मौर्य ने विपक्षी दलों के समूह 'इंडिया' गठबंधन को इस देश की आवश्यकता करार देते हुये यह स्पष्ट किया कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल नहीं होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static