B'day मनाने का अनोखा ट्रेंड! पहले बेल्ट से की एक दूसरे की पिटाई...फिर काटा केक, VIDEO VIRAL

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 04:43 PM (IST)

भदोही (महेश): उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से जन्मदिन मनाने का एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें पहले दर्जन भर लड़को ने अपने-अपने बेल्ट उतारकर एक दूसरे को सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर बेल्ट से पीटा और इसके बाद केक काटा। वीडियो को देखकर लग रहा है कि लड़के एक दुसरो को विवाद में नही, बल्कि मस्ती मजाक में पीट रहे है। लेकिन जन्मदिन मनाने का यह तरीका अब चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं, पूरे मामले की गहराई में जाने के लिए पुलिस युवकों को चिह्नित करने में जुटी हुई है।
PunjabKesari
बता दें कि वायरल वीडियो जिले के रजपुरा चौराहा के पास का है। जहां बीती देर रात भदोही के रहने वाले एक लड़के का जन्मदिन मनाने के लिए कई दोस्त रजपुरा चौराहे के पास पहुंचे और फिर सड़क के किनारे केक काटा। केक काटने के बाद सभी लड़के अपनी-अपनी बेल्ट उतारने लगे तो आसपास खड़े लोग उनके पास आ गए।
PunjabKesari देखते ही देखते लड़कों ने एक दूसरे को बेल्ट से पीटने शुरू कर दिया। इतना ही नहीं लड़कों ने एक दूसरे को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और यह सिलसिला काफी समय तक चलता रहा। बताया जा रहा है कि मस्ती करते हुए लड़को ने ऐसा किया, लेकिन सड़क पर इस तरह से करना काफी घातक भी साबित हो सकता था।
PunjabKesari
वहीं, इस सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने जांच के निर्देश दिए हैं। इस मामले में एसपी भदोही डॉ अनिल कुमार का कहना है कि सार्वजनिक स्थान पर इस तरह से करना गलत है। लड़को को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static