अनोखी शादी: दुल्हन खुद बारात लेकर पहुंची दूल्हे के घर, सादगी के साथ विवाह के बंधन में बंधे दोनों

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 01:06 PM (IST)

गोरखपुर: लॉकडाउन के दौरान पूरे भारत से अजीबोगरीब वाकया देखने और सुनने को मिल रहा है। इसी बीच जनपद गोरखपुर में भी एक अनोखी शादी चर्चा में आ गई। लॉकडाउन के दौरान दूल्हे के परिजनों को पास मिलने में देरी हुई तो दुल्हन बारात लेकर गोरखपुर जनपद के रहने वाले दूल्हे के घर अपने माता-पिता सहित 5 लोगों के साथ पहुंची। जहां सादगी के साथ दोनों का विवाह संपन्न हुआ।
PunjabKesari
अनोखी शादी की चारों तरफ हो रही चर्चाएं
बता दें कि जनपद कुशीनगर की दुल्हन रिंकी कुमारी वृंदावन की रहने वाली हैं। वहीं उनके होने वाले पति अश्विनी कुमार गौड़ जो गोरखपुर के बेलदारी टोला जोहर चौक के रहने वाले हैं। रिंकी कुमारी अपने मायके से बारात लेकर अपने होने वाले ससुराल पहुंची जहां सादगी के साथ दोनों का 23 मई को विवाह सम्पन हुआ। जिसके बाद इस अनोखी शादी की चारों तरफ चर्चाएं हो रही हैं।
PunjabKesari
पास में हुई देरी तो लड़की खुद बारात लेकर पहुंची ससुराल
दुल्हन रिंकी कुमारी ने बताया कि 23 मई को हमारी शादी का दिन तय हुआ था। ऐसे में हमारे ससुराल वालों को पास मिलने में हो रही देरी के बाद हम लोगों ने तय किया कि हम खुद बारात लेकर जाएंगे और तय समय पर शादी का कार्यक्रम संपन्न होगा। इसलिए मैं अपने माता-पिता और दो अन्य लोगों के साथ खुद अपने होने वाले पति के घर पहुंची। जहाँ सादगी के साथ हमारा विवाह संपन्न हुआ।
PunjabKesari
 दूल्हे ने खुले मन से बारात का किया स्वागत
वहीं दूल्हे अश्विनी कुमार ने बताया कि हमने पास के लिए अप्लाई किया था लेकिन हमको पास मिलने में देरी हुई तो हमारे ससुराल के लोग लड़की के साथ हमारे घर बारात लेकर पहुंच गए। जिसका मैंने भी खुले मन से स्वागत किया और सादगी के साथ हम दोनों ने विवाह किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static