बाइक सवार दो दोस्तों को अज्ञात वाहन ने कुचला, मौके पर ही दोनों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 02:23 PM (IST)

बिजनौरः यूपी के बिजनौर जिले के कोतवाली क्षेत्र में किसी अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि मामला जिले के कोतवाली क्षेत्र के झालू मार्ग का है। जहां बीते दिन सोमवार को किसी अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल से घर जा रहे दो युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। वहीं, आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है। 

इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि नहटौर इलाके के बल्ला शेरपुर का निवासी विशाल अपनी बहन को सदुपुरा छोड़कर ऋतिक के साथ घर लौट रहा था। इसी दौरान उन्हें किसी अज्ञात वाहन ने भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों की मौत हो गई। वहीं, मृतकों की पहचान विशाल (18) और  ऋतिक (20) के रूप में हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static