उन्नाव में दर्दनाक हादसा: पंखे में उतरे करंट की चपेट में आकर 4 सगे भाई-बहन की मौत, गांव में पसरा सन्नाटा

punjabkesari.in Sunday, Nov 19, 2023 - 10:30 PM (IST)

Unnao News: उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के बारासगवर थाना क्षेत्र में पंखे में उतरे करंट की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई। बच्चों की मौत हो जाने के बाद परिवार में मातम पचरा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।
PunjabKesari
सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने मीडिया को दिये बयान में बताया कि घटना बारासगवर थाना क्षेत्र के लालमन खेड़ा गांव की है। जहां के निवासी वीरेंद्र कुमार पुत्र द्वारिका प्रसाद के घर के बाहर बरामदे में एक फर्राटा पंखा रखा था। शाम के समस बरामदे में खेलते हुए उनके एक बच्चे ने पंखे को छू लिया और पंखे में उतर रहे करंट की चपेट में आ गया। इसके बाद उसे बचाने दौड़े उन्हीं के मौके पर मौजूद तीन अन्य बच्चे भी पंखे के पास पहुंच गए और करंट की चपेट में आकर उनकी भी दर्दनाक मौत हो गई। मृतक बच्चों में मयंक (09), हिमांशी (08), हिमांक (06) और मानसी (05) शामिल हैं। सभी आपस में सगे भाई-बहन हैं। उन्होंने बताया स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच के साथ विधिक कार्रवाई कर रहे हैं।

घटना के समय परिवार के लोग धान की फसल काटने गए थे
बता दें कि घटना के समय परिवार के लोग धान की फसल काटने गए थे। पड़ोस का एक युवक वहां से गुजर रहा था और उसने बच्चों को गिरा हुआ देखा तो वह चिल्लाते हुए खेत में गया और परिजनों को जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद परिजन जब वहां पहुंचे तो चीखने चिल्लाने लगे इस दौरान महिलाएं बेहोश हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static