उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुए हादसे पर बोले ADG-हादसा है या साजिश की जा रही तफ्तीश

punjabkesari.in Monday, Jul 29, 2019 - 02:36 PM (IST)

लखनऊः उन्नाव रेप पीड़िता के हादसे में घायल होने पर एडीजी लखनऊ जोन राजीव कृष्णा ने प्रेस कांफ्रेंस कर मामले की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ट्रक ड्राइवर और उसके मालिक से पूछताछ हुई है। ड्राइवर के मुताबिक बांदा से मोरंग लेकर वह रायबरेली पहुंचा था। मोरंग की डिलेवरी के बाद वह रायबरेली से फ़तेहपुर जा रहा था। पीड़िता की कार रायबरेली से उन्नाव की तरफ जा रही थी। जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त भारी बारिश हो रही थी।यह टक्कर आमने सामने हुई है। गाड़ी की नंबर प्लेट पुती हुई होने पर उन्होंने कहा कि ट्रक मालिक के मुताबिक उसने गाड़ी फाइनेंस करवाई थी और किश्त नहीं चुका रहा था, लिहाजा फाइनेंसर से बचने के लिए उसने ऐसा किया।

उन्होंने बताया कि हादसे के समय दिन सुरक्षाकर्मी साथ न होने की वजह यह थी कि गाड़ी छोटी थी और पीड़िता ने खुद गनर को साथ आने से मन किया था।उन्होंने कहा कि मामले में सभी एंगल से जांच की जा रही है। ट्रक ड्राइवर, मालिक, विधायक कुलदीप सिंह सेंगर व उनके सहयोगियों के मोबाइल रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं। एडीजी ने बताया कि इस मामले में पीड़िता के चाचा, जो कि जेल में निरुद्ध हैं, उनकी तरफ से एक तहरीर मिली है। जिसके आधार पर रायबरेली में एफआईआरदराज करवाई जा रही है। उन्होंने बताया कि पीड़िता के चाचा ने इस मामले को भी सीबीआई कोर्ट में जोड़ने की अपील की है।

बता दें कि रविवार को उन्नाव पीड़िता परिवार सहित जेल में बंद चाचा से मिलने जा रहे थी। इस दौरान वकील महेंद्र सिंह भी साथ थे। तभी रास्ते में उनकी कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में पीड़िता की चाची, मौसी और कार के ड्राइवर की मौत हो गई है। जबकि पीड़िता और उसकी बहन, मां और वकील घायल हो गए। वकील की हालत गंभीर है। जिसके चलते उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर भर्ती किया गया है। वहीं रेप पीड़िता ने विधायक पर एक्सीडेंट कराने का आरोप लगाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static