Unnao Road Accident: सड़क पार कर रहे दो लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, दोनों की मौके पर मौत

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 12:22 PM (IST)

Unnao News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले ( Road Accident in Unnao) के सदर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ कानपुर हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां सड़क पार कर रहे दो लोगों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इमरजेंसी में में तैनात डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

सड़क पार करते हुए दर्दनाक हादसा
जानकारी के मुताबिक, हादसा जिले के कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ कानपुर हाईवे स्थित नवीन मंडी के पास का है। जहां सुबह के करीब 9 बजे सदर कोतवाली क्षेत्र के मोती नगर मोहल्ले के रहने वाले नंद किशोर शर्मा (60) और 30 वर्षीय एक अज्ञात युवक सड़क पार कर रहा थे। इसी दौरान कानपुर से लखनऊ जा रही तेज रफ्तार अज्ञात एक कार ने पहले नंद किशोर को टक्कर मारी और फिर अज्ञात युवक को जोरदार टक्कर कर फरार हो गया। हादसा होते ही घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने कार चालक का पीछा किया, लेकिन चालक कार लेकर भाग निकला। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आधार कार्ड से शव की पहचान कर परिजनों को सूचना दी।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
- Ram Mandir Ayodhya: रामलला की मूर्ति का निर्माण का हुआ शुरू, कर्नाटक और राजस्थान से मूर्तिकार पहुंचे अयोध्या
Jaunpur News: छात्रा ने वीडियो बना किया वायरल, यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने छात्रा से मांगा Kiss...., दिया शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर


क्या कहती है पुलिस?
इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए CO सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि नवीन मंडी के सामने ओवर स्पीड कार द्वारा 2 लोगों की एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों घायलों को जिला अस्पताल भर्ती करया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि उनमें से एक की पहचान हो गई है। उन्होंने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static