उन्नाव आग पीड़िता की हालत गंभीर, एयरलिफ्ट से दिल्ली भेजने की तैयारी

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 03:07 PM (IST)

लखनऊः उन्नाव में आग के हवाले की गई बलात्कार पीड़िता को लखनऊ के श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों ने बताया है कि वह 90 फीसदी तक जल गई है और उसकी हालात बहुत गंभीर है। जिसके चलते पीड़िता को एयरलिफ्ट से दिल्ली भेजने की तैयारी हो रही है। 

सिविल अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट (एमएस) डॉ आशुतोष दुबे ने बताया कि ''पीड़िता को 90 फीसदी जली अवस्था में सुबह करीब सवा दस बजे अस्पताल लाया गया। उसे तुरंत बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है जहां डाक्टरों की एक टीम निरंतर उसकी निगरानी कर रही है। उसकी हालत बहुत ही गंभीर है। अभी कुछ भी कहना मुश्किल है।'' उनसे जब पूछा गया कि क्या पीड़िता को दिल्ली भेजे जाने की संभावना है तो उन्होंने कहा कि इस बारे में मैं कुछ नही कह सकता हूं, इस बारे में प्रदेश शासन फैसला लेगा।

उन्होंने कहा कि प्लास्टिक सर्जन डॉ. प्रदीप तिवारी के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम बेहतर इलाज प्रबंधन में लगी है । दुबे ने बताया कि पहली नजर में पीड़िता को देखने से लगता है कि उसे किसी ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाया गया है, बाकी यह जांच का विषय है। वहीं उनसे पीड़िता के परिवार के अस्पताल में नजर न आने के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं।

गौरतलब है कि उन्नाव जिले में एक बलात्कार पीड़िता (20) को बृहस्पतिवार तड़के पांच लोगों ने जिंदा जलाने की कोशिश की। पुलिस के अनुसार वारदात बिहार थानाक्षेत्र के सिंदुपुर गांव की है। इस मामले में सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static