बेखौफ बदमाशों ने व्यापारी के घर पर की लाखों की लूट, शोर मचाने के डर से बच्चे के मुंह पर लगाई फेवीक्विक

punjabkesari.in Thursday, Mar 25, 2021 - 03:16 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में बदमाशों के हौसले काफी बुलंद हो चुके हैं। 12 घंटों में बदमाशों ने चोरी की कई वारदातों को अंजाम दिया है। ताजा मामला शास्त्रीनगर के बी ब्लॉक के मकान नंबर-174 का है। जहां पर बदमाशों ने इलेक्ट्रिक व्यापारी के घर में घुसकर महिला को बंधक बना लिया। जिसके बाद मां को बंधक बनाया देख 12 साल का प्रभव बदमाशों से भिड़ गया। बच्चे के ऐसा करने से गुस्साए बदमाशों ने उसके मुंह फेवीक्विक लगाकर बंद कर दिया।

जानकारी मुताबिक शास्त्रीनगर निवासी प्रवीण सिंघल पटेल रोड पर न्यू दीपमाला के नाम से इलेक्ट्रिकल शॉप चलाते हैं। उनके परिवार में पत्नी शालिनी के अलावा बेटी और बेटा है। शाम करीब साढ़े 7 बजे प्रवीण सिंघल दुकान पर थे, उनकी बेटी ट्यूशन गई थी, घर पर पत्नी शालिनी और 12 वर्षीय बेटा प्रभव थे। इस दौरान किसी ने उनके दरवाजे की घंटी बजाई।

बताया जा रहा है कि प्रेस वाले के आने की संभावना पर शालिनी गेट पर पहुंची तो बाहर एक लड़का हेलमेट पहनकर खड़ा था। महिला ने जैसे ही गेट खोला तो युवक ने उसे अंदर धकेल दिया और चुप रहने को कहा। इसके बाद बदमाशों ने गाली-गलौच करते हुए शालिनी से घर में रखे जेवर और रुपए के बारे में पूछताछ की। वहीं बदमाशों ने बच्‍चे के गले पर चाकू रखकर मां और बेटे दोनों को बंधक बना लिया। लगभग आधे घंटे तक बदमाशों ने लूटपाट की और ढाई लाख रुपए, लाखों की ज्‍वेलरी लेकर फरार हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static