यूपीः पंचायत इलेक्शन में बांटने को मंगाया जा रहा था 25 पेटी शराब, तीन तस्कर गिरफ्तार

4/16/2021 4:55:22 PM

नोएडा: उत्तर प्रदेश नोएडा जिले की थाना जेवर पुलिस ने तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 25 पेटी शराब बरामद की है। थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को एक सूचना के आधार पर पुलिस ने दिनेश, मनोज तथा सचिन नामक तीन शराब तस्करों को रण्हेरा गांव के पास गिरफ्तार किया है। उनके पास से 25 पेटी शराब बरामद की गई है।

सिंह के अनुसार, पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह शराब पंचायत चुनाव में मतदाताओं को बांटने के लिए मंगाई गई थी। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस बीच, थाना सूरजपुर क्षेत्र के जुनपद गांव में स्थित एक शराब के ठेकों को आबकारी विभाग ने सील कर दिया है। इस बाबत थाना सूरजपुर में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि जुनपद गांव में स्थित सरकारी शराब ठेके पर वर्ष 2020 में बनी शराब बेची जा रही थी, जो नियमों के विरुद्ध है। इस संबंध में आबकारी निरीक्षक प्रमोद कुमार ने थाना सूरजपुर में मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि सेल्समैन बिपिन सहित दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने विपिन को गिरफ्तार कर लिया है। शराब के ठेके को आबकारी विभाग ने सील कर दिया है।


 


Content Writer

Moulshree Tripathi

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static