UP: बोर्ड परीक्षा देने जा रहे 3 मित्रों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, एक की मौत... 2 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 02:03 PM (IST)

संतकबीरनगर: उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले से मंगलवार को बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। जहां एक ही बाइक पर सवार होकर 3 मित्र अपने घर से परीक्षा केंद्र पर परीक्षा देने जा रहे थे, तभी रास्ते में अज्ञात वाहन ने परीक्षार्थियों को रौंद दिया। जिसमें वाहन चालक परीक्षार्थी हमीदुल्लाह की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो मित्र परीक्षार्थी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए आनन-फानन में संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें- सत्र के दिन विधायकों के लिए एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर रहेगी वाहन की व्यवस्था: महाना

PunjabKesari
बता दें कि जिले के दुधारा थाना क्षेत्र के बोर्ड परीक्षा केंद्र के छात्र बिगरामीर के निवासी हैं। तीनों छात्र एक बाइक पर सवार होकर प्रथम पाली की परीक्षा देने के लिए क्षेत्र के सालेपुर में स्थित परीक्षा केंद्र पर परीक्षा देने के लिए निकले थे। तभी रास्ते में च्यूटना नहर के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए।

यह भी पढ़ें- स्वामी प्रसाद मौर्य ने केशव मौर्य पर कसा तंज, कहा- स्टूल वाले… हमें देश बेचने वालों से प्रमाण पत्र नहीं चाहिए

PunjabKesari
जिसमें वाहन चालक छात्र हमीदुल्लाह समेत दो मित्र परीक्षार्थी घायल हो गए, जिन्हें आनन-फानन में संयुक्त अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने परीक्षार्थी हमीदुल्लाह को मृत्यु घोषित कर दिया। वहीं घायल परीक्षार्थियों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें- निष्कासन के बाद ऋचा सिंह ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र, कहा- मेरा निष्कासन सपा संविधान के खिलाफ...पार्टी पर कार्रवाई की लगाई गुहार

PunjabKesari
डॉक्टरों की माने तो घायलों की स्थिति स्थिर है, जिनका उपचार डॉक्टरों के द्वारा किया जा रहा है। मामले में पुलिस कार्रवाई करते हुए जांच पड़ताल में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static