UP: बलरामपुर में तेंदुए के हमले में एक बच्चे की मौत, गले पर मिले दांत के निशान

punjabkesari.in Friday, Sep 09, 2022 - 05:57 PM (IST)

बलरामपुर: उतर प्रदेश के बलरामपुर जिले के पचपेड़वा थाना क्षेत्र के अंतर्गत तेंदुए के कथित हमले में एक बच्चे की मौत हो गयी। तेंदुए के हमले को देखते हुए जिलाधकारी ने वन विभाग को उसे पकड़ने के निर्देश दिए है। सूत्रों ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि ब़ृहस्‍पतिवार की देर रात थारू बहुल क्षेत्र विशनपुर गांव में अमन (12) अपने पुराने घर से नए घर में सामान रखने जा रहा था, और काफी समय बीत जाने के बाद जब वह घर नहीं पहुंचा तो घर वाले उसकी तलाश में निकले और गांव के निकट सड़क के किनारे रक्त रंजित शव पड़ा मिला। उन्होंने बताया कि उसके गले से खून बह रहा था, और दांत के निशान थे, सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

जिलाधकारी डॉ महेन्द्र कुमार ने शुक्रवार को बताया कि वन विभाग की टीम को मौके पर भेज कर मामले की जांच कराकर जल्द से जल्द पीड़ित परिवार को मुआवजे की धनराशि देने के निर्देश दिए गए है। उन्होंने बताया कि तेंदुए को पकड़ने और उसे चिड़ियाघर भेजने के निर्देश दिये गये हैं। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की है कि रात के समय अपने बच्चों को अकेला न छोड़ें और रात में घर से बाहर निकलते समय समूह में टार्च या रोशनी के साथ घरों से निकलें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static