UP: ठोकर लगने से सड़क पर गिरी साइकिल सवार छात्रा, ट्रैक्टर-ट्राली के पहिए के कुचलने से मौत

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2023 - 11:13 AM (IST)

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर में दर्दनाक हादसे में एक 22 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई है। जहां एक अनियंत्रित ट्रैक्टर- ट्राली ने छात्रा को कुचल दिया। इस हादसे में छात्रा की  मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चालक ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर फरार हो गया। छात्रा के गुस्साए स्वजन ने जमकर हंगामा किया है। मुआवजा और नौकरी की मांग कर रहे परिवार के लोगों ने शाम को दाह संस्कार नहीं किया। अधिकारी परिजनों को समझाने में जुटे हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, गीडा क्षेत्र के भड़सार निवासी रामानंद पांडेय की पुत्री दीपशिखा बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। गुरुवार की सुबह आठ सहजनवां कस्बे में कोचिंग पढ़ने गई थी। लौटते समय सुबह 11 बजे बनगावा के पास मिट्टी लदे ट्रैक्टर-ट्राली के ठोकर से साइकिल सवार छात्रा सड़क पर गिर गई। पहिया से कुचलने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

इस बारे में एसडीएम सहजनवां सुरेश कुमार राय को छात्रा के स्वजन ने मांग पत्र सौंपा। मुख्यमंत्री को संबोधित मांग पत्र में परिवार को 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता व एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने और अवैध खनन करने वालों पर कार्रवाई की मांग की गई है। छात्रा के स्वजन का कहना है कि जब तक मांग पूरी नहीं होगी वह लोग दाह संस्कार नहीं करेंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static