यूपी विधानसभाः CM योगी से विधायक नंद किशोर गुर्जर ने मांगी माफी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 18, 2019 - 03:42 PM (IST)

लखनऊः शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन की शुरुआत में भी विधानसभा में हंगामा मच गया। जिसके चलते कार्रवाई स्थगित कर दी गई। वहीं 12 बजे कार्रवाई शुरु हुई तो लोनी (गाजियाबाद) से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर को बोलने का मौका दिया गया। इस दौरान उन्होंने सीएम योगी से विधानसभा में माफी मांगी।

गुर्जर ने अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए और विधानसभा अध्यक्ष से न्याय की मांग की। उन्होंने कहा कि अधिकारी अपने आपको ईमानदार समझते हैं, नेताओं को बेईमान समझते हैं। अधिकारियों और उनकी पत्नियों की संपत्तियों और उनके एनजीओ की जांच होनी चाहिए।

विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी जी की ईमानदारी पर कोई शक नहीं है। हमने कभी एक रुपए कमीशन नहीं लिया। लेकिन हमारे यहां (गाजियाबाद) 18 से 22 प्रतिशत कमीशन लिया जाता है। मुझे अपराधी बताया गया, जिससे मुझे दुख हुआ है। विधायक ने दावा किया कि अधिकारी कहते हैं कि भाजपा सरकार में 4 प्रतिशत कमीशन कम लिया जाता है। मुझे न्याय की उम्मीद है। गाजियाबाद में माफिया का बोलबाला है। मेरी मदद की जानी चाहिए। मैंने कभी किसी अधिकारी से कोई काम के लिए नहीं कहा है। जो बेईमानी की पुरानी परंपरा चली आ रही है, उस पर जांच कराकर कार्रवाई की जाए। विधायक ने कहा- सपा-बसपा में मेरे यहां जो अपराधी थे, वह मेरी हत्या करवाना चाहते थे।

गौरतलब है कि शीतकालीन सत्र के पहले दिन मंगलवार शाम सरकार पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर भाजपा विधायक धरने पर बैठ गए थे, जिनका सपा विधायकों ने भी समर्थन किया था। बुधवार को सपा-कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियों के विधायक सदन की कार्यवाही रोककर इस विषय पर चर्चा की मांग करने लगे। लेकिन, विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने खारिज कर दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static