'जब रेप होना ही है, तो मजे लो'...कांग्रेस नेता के भद्दे बयान पर यूपी BJP ने प्रियंका पर कसा ये तंज

punjabkesari.in Friday, Dec 17, 2021 - 03:06 PM (IST)

लखनऊ: कर्नाटक विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक के आर. रमेश कुमार के बेहद विवादित बयान को लेकर सियासी बवाल मच गया है। उन्होंने बृहस्पतिवार को विधानसभा में कहा कि 'जब बलात्कार होना ही है, तो लेटो और मज़े लो।' इस पर यूपी बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को घेरा है।
PunjabKesari
यूपी बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने ट्वीट कर लिखा ‘जब बलात्कार को रोका नहीं जा सके तो लेटिए और मजे लीजिए…’कर्नाटक विधानसभा में कांग्रेस के विधायक रमेश कुमार ने जो टिप्पणी की है, उस पर प्रियंका गांधी जी की टिप्पणी का इंतजार है….उम्मीद करता हूं प्रियंका जी “लड़की हूं, लड़ सकती हूं” के नारे के साथ रमेश कुमार से भी लड़ जाएंगी.’ 

हालांकि, कांग्रेस विधायक आर. रमेश कुमार ने अपने बयान को लेकर माफी मांग ली है। रमेश कुमार ने ट्वीट कर कहा कि आज विधानसभा में मेरे द्वारा की गई गैरजिम्मेदाराना और असंवेदनशील टिप्पणी के लिए मैं सभी से ईमानदारी से माफी मांगता हूं। मेरा इरादा तुच्छ नहीं था और न ही ऐसे जघन्य अपराध को कम करने वाला था। मैं आगे से अपने शब्दों पर ध्यान रखूंगा।

कांग्रेस विधायक ने दिया ये विवादित बयान 
बता दें कि गुरुवार को कांग्रेस के नेता राज्य में बारिश से हुए नुकसान पर बोलने के लिए समय मांग रहे थे लेकिन, स्पीकर विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी उसको टालने की कोशिश कर रहे थे। स्पीकर ने विधायकों से कहा कि जैसा चल रहा है चलने दें और स्तिति का आनंद लें। मैं व्यवस्था को कंट्रोल नहीं कर सकता। अध्यक्ष की ओर से इतना कहने पर कांग्रेस विधायक रमेश कुमार ने उनको जवाब देते हुए कहा कि 'एक कहावत है कि जब दुष्‍कर्म अपरिहार्य हो तो लेट जाओ और इसका आनंद लो। आप ठीक इसी स्थिति में हैं।' हैरानी की बात तो यह रही कि रमेश कुमार की इस अभद्र टिप्पणी पर स्पीकर और सदन में मौजूद कुछ अन्य नेता हंसते हुए नजर आए। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static