यूपी में PM Modi शुरू करेंगे BJP का 'मिशन 370', 650 बूथों पर होने वाली टिफिन बैठक में लेंगे हिस्सा

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 11:17 AM (IST)

UP News (अश्वनी सिंह): उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी मिशन 370 शुरू करने जा रही है। इसकी शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। पीएम मोदी कल यानी 31 मार्च को पूरब से पश्चिम तक चुनावी शंखनाद करेंगे। अभियान की शुरुआत पीएम मोदी रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से करेंगे। भाजपा यह अभियान हर बूथ पर 55% वोट के लिए शुरू करने जा रही है। मोदी वाराणसी की 650 बूथों पर होने वाली टिफिन बैठक में वर्चुअल जुड़ेंगे। प्रत्येक बूथ से कम से कम 100 कार्यकर्ता जुड़ेंगे और पीएम मोदी उन कार्यकर्ताओं को बूथ मजबूत करने का तरीका बताएंगे।

PunjabKesari
65000 कार्यकर्ताओं को बूथ मजबूत करने का तरीका बताएंगे मोदी
पीएम मोदी पूरब से पश्चिम तक कल चुनावी शंखनाद करेंगे। रविवार को वाराणसी से मिशन 370 की शुरुआत करेंगे। यहां पर पीएम 650 बूथों पर होने वाली टिफिन बैठक में वर्चुअल जुड़ेंगे। प्रत्येक बूथ से कम से कम 100 कार्यकर्ता जुड़ेंगे और यहां पर 65000 कार्यकर्ताओं को बूथ मजबूत करने का तरीका बताएंगे। दरअसल, प्रदेश के 1.63 लाख बूथों पर  कार्यक्रम होंगे। पीएम मोदी इन कर्यक्रमों का शुभारंभ करेंगे और कार्यकर्ताओं के साथ जुड़ेंगे और उनसे बातचीत करेंगे।

PunjabKesari
BJP 55% वोट के लिए शुरू करने जा रही अभियान
रविवार को ही पीएम मोदी पश्चिम यूपी के मेरठ में रैली के साथ चुनावी शंखनाद करेंगे। भाजपा यह अभियान हर बूथ पर 55% वोट के लिए शुरू करने जा रही है। भाजपा हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लिए यह मिशन शुरू कर रही है। इस कार्यक्रमों में गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी जुड़ेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ भी बूथ से जुड़े आयोजनों में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ेंः पोस्टमॉर्टम से पुष्टि हुई कि दिल का दौरा पड़ने से हुई थी मुख्तार अंसारी की मौतः सूत्र
​​​​​​​गैंगस्टर-राजनेता मुख्तार अंसारी के पोस्टमॉर्टम से इस बात की पुष्टि हुई है कि उसकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। अस्पताल के सूत्रों ने यह जानकारी दी। बता दें कि 60 से अधिक मामलों में आरोपी मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद था, बृहस्पतिवार रात तबियत खराब होने के कारण उसे जेल से रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था, जहां देर रात दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई थी।      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static