UP Board Paper Leak: पेपर लीक होने से छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में कही ये बात

punjabkesari.in Thursday, Mar 31, 2022 - 05:00 PM (IST)

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जनपद के माखी थाना क्षेत्र में एक युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। युवती इंटर की छात्रा थी 12वीं बोर्ड परीक्षा के इंग्लिश का पेपर आउट होने पर घर आने के बाद छात्रा ने फांसी लगा ली है। परिजनों ने बताया कि युवती की तबीयत पिछले 2 महीनों से खराब चल रही थी।

बता दें कि 30 मार्च को 12वीं बोर्ड परीक्षा का इंग्लिश का पेपर लीक हो गया था, वहीं, पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। मृतका 17 साल की शिवांगी माखी थाना क्षेत्र के रुदई खेड़ा गांव की रहने वाली थी। अंग्रेजी का पेपर लीक होने की वजह से कैंसिल हो गया था। तभी एग्जाम देने गई शिवांगी देर शाम तक घर आई। परिजनों ने बताया कि मृतका घर में अकेली थी, तभी उसने फांसी लगाई थी। पुलिस को मौके पर से एक सुसाइड नोट मिला है।

पुलिस के मुताबिक, सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं खुद अपने फांसी लगा रही हूं। मेरे माता पिता इसमें दोषी नहीं हैं। पुलिस ने बॉडी का पोस्मार्टम करा कर आगे की जांच में जुट गई है। परिजनों ने बताया कि घटना के समय घर पर कोई मौजूद नहीं था। मृतका के पिता मुंबई में प्राइवेट जॉब करते है शिवांगी की मां भी उस समय खेत पर गईं थी। वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले में अज्ञात कारणों का पता लगाने में जुटी गई है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static