Bhadohi News: दुकान में दलित युवक का शव बरामद, पुलिस जांच में जुटी

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 07:01 PM (IST)

भदोही: जिले के कोइरौना थाना क्षेत्र के कटरा बाजार में सोमवार को एक दुकान से संदिग्ध परिस्थितियों में एक दलित युवक का शव बरामद किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) तेजवीर सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान दिनेश कुमार गौतम (22) के तौर पर हुई है तथा उसका गला रस्सी से बंधा हुआ था। सिंह ने बताया कि वेल्डिंग की दुकान में दिनेश रोज़ की तरह देर रात सोने गया था तथा दुकान से कुछ दूरी पर उसका पिता भी सो रहा था।

उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह काफी देर तक दिनेश के नहीं जागने पर देखा तो उसके गले में फंदा लगा हुआ था। एएसपी ने बताया कि दिनेश के बड़े भाई राकेश की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने कहा कि मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। उन्होंने कहा कि मामले के हर पहलू की जांच की जा रही है। 

ये भी पढ़ें:- हार्ट अटैक और लीवर फटने से हुई इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा की मौत, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौकाने वाला खुलासा

प्रयागराज: Inspector Anurag Sharma लखनऊ कोर्ट की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा की रविवार को रोडवेज में मौत हो गयी थी। जिसका पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गया है। जिसमें इंस्पेक्टर अनुराग की मौत लीवर फटने और हार्ट अटैक आने से हुयी थी। रिपोर्ट में किडनी भी फेल होने का दावा किया गया है। पत्नी के मुताबिक मौत से पहले तीन बार फोन किया था। उन्होंने कहा कि मेरी तबीयत कुछ खराब है, मैं सोने जा रहा हूं यह कर पति ने फोन काट दिया। उसके बाद उनके मौत की खबर पत्नी को दी गई यह सुनते ही पत्नी बेहोश हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static