UP कांग्रेस अध्यक्ष बोले- योगी से नहीं संभल रहा अपराध, वापस जाएं अपने मठ

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 01:36 PM (IST)

अयोध्याः अयोध्या जिले में बीते दिनों एक 14 वर्षीय रेप पीड़िता ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। इस मामले को लेकर यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार को आड़े हाथों लिया। इतना ही नहीं अजय कुमार लल्लू पीड़िता के परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे। उन्होंने परिजनों को हर संभव मदद दिलाने का भरोसा जताया। उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी साथ है और पूरी लड़ाई लड़ेगी।

यूपी की कानून व्यवस्था पर यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ प्रदेश की कानून व्यवस्था संभाल पाने में पूरी तरह फेल हो गए हैं। उनसे अनुरोध है कि उत्तर प्रदेश की जनता को मुक्ति दें और वापस अपने मठ गोरखपुर जाएं।

उन्होंने कहा कि परिजनों ने प्रशासन की लापरवाही से बिटिया की जान चले जाने का आरोप लगाया है। मृतक की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। बिटिया से गैंगरेप के बाद अश्लील वीडियो बनाकर घरवालों को ब्लैकमेल करने की शिकायत एसएसपी से की गई थी, इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। यदि एसएसपी थोड़ा ध्यान दे देते तो बिटिया बच जाती।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराधियों, बलात्कारियों और माफियाओं का बोलबाला है। दलितों पर अत्याचार बढ़ा है। इस तरह की घटनाएं रोज हो रही हैं। भाजपा के सांसद बलात्कारी हैं, जेल जातें हैं और वापस आने पर उनका फूल मालाओं से स्वागत किया जाता है। भाजपा सरकार की मानवता मर चुकी है, सरकार का इन्हें सरंक्षण है। जिसकी वजह से अधिकारी शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं करते। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static