UP Crime: बहन से लव मैरिज करने पर साले ने की जीजा की हत्या, दिनदहाड़े चौराहे पर मारी गोली

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 01:07 PM (IST)

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक साले ने अपने जीजा को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल करने लगी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी की बहन ने उनकी मर्जी के बिना शादी की थी, जिससे नाराज होकर उसने अपने जीजा की हत्या कर दी।

PunjabKesari
यह पूरा मामला बिजनौर में चांदपुर के गांव मीरापुर खादर का है। यहां पर मीरापुर खादर के रहने वाले लवी कुमार की बहन से बृजेश कुमार ने 9 महीने पहले प्रेम विवाह किया था, जबकि लवी कुमार का परिवार इस शादी के लिए सहमत नहीं था। लेकिन, फिर भी उनकी शादी हो गई। बृजेश कुमार दलित समाज से था। शादी के बाद वह अपने जीजा से खुश नहीं था और रंजिश रखने लगा। शादी के बाद बृजेश पत्नी के साथ कुछ समय बाहर रहा, लेकिन पिछले 6 महीने से वह गांव में रहने लगा था। कल शाम लगभग 8 बजे लवी ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर अपने जीजा को सरेआम चौराहे पर गोली मार दी। इसके बाद आरोपी तमंचा और खोखा लेकर लहराते हुए चांदपुर थाने पहुंच गया और पुलिस से कहा कि वह अपने जीजा की हत्या करके आया है। इस पर पुलिस ने उसे तुरंत हिरासत में ले लिया।

PunjabKesari
आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और निरीक्षण किया। गोली से घायल बृजेश को चांदपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही एसपी नीरज जादौन और अपर पुलिस अधीक्षक राम अर्ज, सीओ भारत सोनकर मौके पर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली। फिलहाल, पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static