UP Crime: घरेलू विवाद के चलते व्यक्ति ने खोया आपा, पत्नी और दो बेटों की हत्या कर मौत को लगाया गले

punjabkesari.in Monday, Dec 11, 2023 - 01:04 PM (IST)

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर देवडीह गांव में पारिवारिक विवाद के कारण 35 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बेटों की हत्या कर दी और उसके बाद आत्महत्या कर ली। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी। 

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के देवडीह गांव में रविवार देर रात शशिकला (30) और दो बेटों सूर्या राव (7) तथा चार माह के मिठ्ठू का घर के सामने बगीचे में शव मिला तथा पास में ही एक पेड़ पर श्रवण राम (35) फंदे से लटका मिला। रविवार रात को अंकित ने थाने में आकर सूचना दी कि उसके जीजा श्रवण राम उसकी बहन शशिकला के साथ मारपीट कर रहे हैं। इस सूचना पर स्थानीय पुलिस तत्काल श्रवण राम के घर पहुंची। पुलिस द्वारा मौके पर छानबीन करने पर शशिकला और उसके दो बेटों का शव घर के सामने बगीचे में मिला। पुलिस ने बताया कि ऐसा लगता है कि इन सभी की किसी धारदार हथियार से हत्या की गयी। पास में ही एक पेड़ पर श्रवण राम का शव फंदे से लटका मिला।

PunjabKesari
पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव
पुलिस द्वारा घटनास्थल की छानबीन करने पर श्रवण राम की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने पारिवारिक कलह को लेकर पत्नी और दोनों बेटों की हत्या कर आत्महत्या करने की बात लिखी है। पुलिस ने बताया कि परिवार के सदस्यों से पूछताछ में पता चला है कि श्रवण कुमार का अपनी पत्नी से आपसी विवाद का मुकदमा बलिया की एक स्थानीय अदालत में चला था। डेढ़ वर्ष पूर्व आपस में सुलह करने के बाद शशिकला ससुराल वालों से अलग पति और बच्चों के साथ रहने लगी थी। उसके बाद भी पति और पत्नी में विवाद होता रहता था। रविवार को भी पति और पत्नी में आपस में विवाद हुआ था, जिसके बाद यह घटना हुई। घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए तथा उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने सभी चार शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static