UP Crime News: 4 बच्चों की मां का 2 लोगों से था प्रेम प्रसंग, फिर एक प्रेमी से मिलकर दूसरे को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 04:03 PM (IST)

बांदाः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर प्रेम प्रसंग में एक शादीशुदा महिला ने अपने एक प्रेमी के साथ मिलकर दूसरे प्रेमी पर कुल्हाड़ी से बार कर उसकी हत्या कर दी। इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः VIDEO: अपहरण मामले में एक शख्स को उम्रकैद की सजा, 26 दिनों के भीतर सजा का ऐलान

मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला जिले के गिरवां थानाक्षेत्र के दुर्गापुर गांव का है। जहां पर रहने वाले अर्जुन उर्फ छोटे (18) पुत्र भइयन प्रजापति घर से करीब 100 मीटर की दूर पशुबाड़े में रविवार रात सोने गया था। सोमवार सुबह बड़ा भाई भैरमदीन मवेशियों को चारा देने पहुंचा तो उसे अर्जुन का लहूलुहान शव चारपाई पर पड़ा मिला। गले और सिर पर कुल्हाड़ी से वार किए गए थे। उसने ग्रामीणों के साथ पुलिस को इसकी सूचना दी। थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, नरैनी कोतवाली प्रभारी मनोज शुक्ला, अपर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र और सीओ नितिन कुमार मौके पर पहुंचे। फील्ड यूनिट ने घटनास्थल से सबूत इकट्ठे किए।

PunjabKesari  

यह भी पढ़ेंःडिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- सपा बनेगी समाप्त वादी पार्टी!

मृतक के भाई ने पुलिस को दी तहरीर
मृतक के भाई भैरमदीन ने बताया कि रात में अर्जुन का फोन आया था। उसने बताया कि गांव की महिला बिटोला यादव और मुन्ना पांडेय दरवाजा खोलने के लिए कह रहे हैं। मैंने उसे दरवाजा खोलने से मना कर दिया और कहा कि उनसे कह दो कि सुबह मिलने आएं। भैरमदीन का आरोप है कि मुन्ना और बिटोला ने ही अर्जुन की हत्या की है। पिता ने थाने में मुन्ना पांडेय और बिटोला यादव के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

PunjabKesari  
मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस
पुलिस के मुताबिक, बिटोला का पति दिल्ली में पत्थर काटने का काम करता है। उसके चार बच्चे हैं। मृतक अर्जुन भी उसी के पास नौकरी करता था। बिटोला के गांव के ही मुन्ना से संबंध थे। इसी बीच अर्जुन से भी उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। वह जब भी गांव आता था, बिटोला उससे मिलती थी। मुन्ना को इस प्रेम प्रसंग का पता चला तो उसने बिटोला के साथ मिलकर अर्जुन को मार डाला। एएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया में हत्या का मामला है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static