UP Crime News: घर में घुसकर शिक्षक की धारदार हथियार से कर डाली हत्या, खून से लथपथ मिली लाश

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 04:49 PM (IST)

गोंडाः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा (Gonda) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र में एक शिक्षक की उसके किराए के घर में घुसकर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। लोगों में दहशत का माहौल है। इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में कर जांच शुरु कर दी।

PunjabKesari  

यह भी पढ़ेंः 6 साल की मासूम को डंपर ने कुचला, तड़प-तड़प कर हुई मौत...CCTV में मंजर को देख लोगों की निकली चीखें

इस मामले में जांच कर रहे अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शिवराज ने बताया कि, अंबेडकर नगर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के कृष्ण कुमार यादव (32) जनता इंटर कॉलेज इटियाथोक में सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत थे और वह यहां कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के फोरबिस गंज मोहल्ले में किराए का कमरा लेकर अपनी शिक्षक बहन के साथ रहते थे। उनके अनुसार उनकी बहन शनिवार की शाम को लखनऊ चली गई थी और वह कमरे पर अकेले थे। उन्होंने बताया कि शनिवार देर शाम युवक-युवती उनके कमरे पर आए थे और काफी देर तक चर्चा करते रहे एवं देर रात वे वापस लौट गए। अधीक्षक ने बताया कि इस बीच गृह स्वामी को उनके कमरे के दरवाजे से खून बहता दिखाई पड़ा और दरवाजा खोलकर देखने पर कमरे में उनका शव मिला।

PunjabKesari

पुलिस को मिले कुछ महत्वपूर्ण सुराग
शिवराज के मुताबिक गृह स्वामी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एएसपी ने बताया कि श्वान दस्ते एवं फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। उनका कहना है कि हर बिंदु की गंभीरता से जांच की जा रही है एवं परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया है और उनकी तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static