UP Crime News: महराजगंज में प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या; प्रेमिका समेत चार आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Sep 25, 2023 - 04:24 PM (IST)

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में कथित प्रेम प्रसंग को लेकर सोमवार को एक युवक की हत्या का मामला सामने आया। पुलिस ने बताया कि मामले में युवक की कथित प्रेमिका समेत उसके परिवार के चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार मृत युवक की पहचान सुनील शर्मा (35) के रूप में की गयी है। रविवार की शाम घर से खाना खाने के बाद सुनील शर्मा अपनी आटा चक्की पर सोने चले गए और सोमवार की सुबह जब वह घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की।

PunjabKesari

खोजबीन के बाद भी परिजनों को सुनील शर्मा का कुछ पता नहीं चला। कुछ ग्रामीणों के अनुसार सुनील शर्मा को रात में एक लड़की के घर के पास देखा गया था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि सुनील शर्मा का गांव की ही एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुरुआती जांच में जब पुलिस ने लड़की के परिवार से पूछताछ शुरू की तो उसने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। इसके बाद पूछताछ के लिए परिवार के सदस्यों को पुलिस थाना ले जाया गया।

यह भी पढ़ेंः UP Police: 5 महिला सिपाहियों ने लिंग परिवर्तन के लिए किया आवेदन, मामले में UP पुलिस ने मध्य प्रदेश पुलिस से मांगी राय

PunjabKesari

पुलिस को बोरे में बंधा मिला शव
पूछताछ के बाद जब पुलिस ने लड़की के घर की तलाशी ली तो उसे घर के अंदर एक बोरे में शव मिला और शव के हाथ-पैर बंधे हुए थे। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) आतिश कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि सुनील शर्मा के परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज करायी है, जिसके बाद पुलिस ने कथित प्रेमिका समेत उसके पिता वीरेंद्र गिरि, भाई यशवंत गिरि और मां शकुंतला देवी को गिरफ्तार कर लिया। एएसपी ने बताया कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

Recommended News

static