UP: होली के दिन से लापता लड़की का शव गेहूं के खेत से बरामद, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Apr 02, 2021 - 03:04 PM (IST)

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के हुजूरपुर थाना क्षेत्र में 18 साल की एक गुमशुदा लड़की का शव बृहस्पतिवार को एक खेत से पुलिस ने बरामद किया। पुलिस के अनुसार यह युवती चार दिन पहले घर से लापता हुई थी।  

हुजूरपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक आरपी यादव ने शुक्रवार को बताया कि थाना क्षेत्र के करैला शहबाजपुर के एक व्यक्ति ने 31 मार्च को होली के दिन से अपनी लड़की के लापता होने की शिकायत की थी और बताया था कि उसका पता नहीं लग पा रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस व परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो लड़की का शव गांव के निकट गेहूं के एक खेत में पड़ा मिला। यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया, "मृतका के शरीर पर चोट के निशान नहीं दिख रहे हैं। लड़की को मिर्गी के दौरे पड़ते थे। प्रथम दृष्टया मिर्गी का दौरा पड़ने से लड़की की मौत की संभावना जताई जा रही है। हालांकि किसी नतीजे पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पहुंचा जा सकता है।" पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने अपने अधीनस्थ अधिकारियों के साथ घटनास्थल का मुआयना किया और बताया कि पुलिस की चार टीमें घटना की पड़ताल करने में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static