UP Election 2022: चुनाव ड्यूटी में जा रहे CISF जवानों से भरी बस पलटी, एक की मौत...दर्जन भर घायल

punjabkesari.in Saturday, Mar 05, 2022 - 10:48 AM (IST)

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की ड्यूटी पर केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के जवानों को लेकर जा रही एक बस सोनभद्र में पलट गयी, जिसमें सवार एक जवान की मौत हो गयी तथा दर्जन भर घायल हो गए।       

पुलिस के अनुसार यह बस शुक्रवार को देर रात सीआईएसएफ के जवानों को लेकर कुशीनगर से सोनभद्र में ओबरा जा रही थी। बस में कुल 37 जवान सवार थे। यह बस रात में लगभग 12:30 बजे चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी घाटी से गुजर रही थी, तभी अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक गढ्ढे में पलट गई। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया। सोनभद्र के जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुँच गये। मौके पर पहुँचे पुलिस के जवानों ने घायलों को तत्काल बस से बाहर निकाल कर एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद गाजियाबाद निवासी 45 वर्षीय जवान कृष्णबीर सिंह को मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने गंभीर रूप से घायल एमएम बेग (45) एवं टी बालाकृष्णन (35) को प्राथमिक इलाज के बाद वाराणासी के लिए रेफर कर दिया। वही अन्य घायलों में विजेश राठौर (37), के चंद्रया (32), एस एल नायक (40), जय प्रसाद (40), युश्री निवास राव (51), सुरेश (33), इंद्रजीत (32), एस गौड़ा (50), रजनीश (35) और अरुण कुमार (30) का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। सीआईएसएफ के जवानों की यह यूनिट विशाखापत्तनम के एचपीसीएल कंपनी में तैनात थी। उधर पुलिस ने मृतक जवान के शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static